भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी रोहन सिप्पी की थ्रिलर से अपनी शुरुआत करेंगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


बॉलीवुड नेवस

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी अपनी मां और भाई अभिमन्यु दसानी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। के साथ अपने भाई की शुरुआत के बाद मर्द को दर्द नहीं होताअवंतिका अब रोहन सिप्पी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर से इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। इस प्रोजेक्ट में हुमा कुरैशी और परमब्रत चट्टोपाध्याय भी हैं।

रोहन सिप्पी की थ्रिलर से डेब्यू करेंगी भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी

एक दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, अप्लॉज एंटरटेनमेंट एक आगामी श्रृंखला को बैकरोल कर रहा है और यह परियोजना पहले से ही मुंबई में फर्श पर है। कथित तौर पर शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी। अवंतिका दसानी कहानी पर एक मजबूत प्रभाव के साथ एक जटिल चरित्र का निबंध कर रही है। यह परियोजना इस साल के अंत में एक प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू होगी।

रोहन सिप्पी हाल ही में रवीना टंडन और परमब्रत चट्टोपाध्याय-स्टारर मिस्ट्री थ्रिलर के श्रोता थे आरण्यकी जिसका नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के सांप के काटने की घटना पर भाग्यश्री ने उड़ाया मजाक; उसे मेनू पर ‘सांप’ के साथ एक ढाबे पर खाने के लिए आमंत्रित करता है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks