नेटफ्लिक्स पुष्टि करता है कि स्क्विड गेम सीजन 2 आधिकारिक तौर पर हो रहा है; सीजन 3 अभी भी चर्चा में : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


यह आधिकारिक तौर पर इसके लिए एक हरी बत्ती है स्क्वीड गेम 2. नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ और मुख्य सामग्री अधिकारी टेड सारंडोस ने नेटफ्लिक्स के 2021 के कोरियाई ब्रेकआउट हिट के नवीनीकरण की पुष्टि की।

वैराइटी के अनुसार, पिछले गुरुवार को नेटफ्लिक्स की चौथी तिमाही 2021 के आय साक्षात्कार में, टेड सारंडोस ने हिट दक्षिण कोरियाई उत्तरजीविता-थ्रिलर की वापसी की पुष्टि की विद्रूप खेल एक सीज़न 2 के लिए। यह पूछे जाने पर कि क्या श्रृंखला किसी अन्य सीज़न के लिए वापस आएगी, टेड सारंडोस ने उत्तर दिया, “बिल्कुल। विद्रूप खेल ब्रह्मांड अभी शुरू हुआ है।”

हालांकि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीजन 2 के लिए वापसी होगी क्योंकि शो के निर्माता और निर्देशक ह्वांग डोंग ह्युक ने पहले ही शो के संभावित सीजन 2 के संकेत दिए थे।

एसोसिएटेड प्रेस के साथ बातचीत में, ह्वांग डोंग ह्युक ने सीज़न 2 के लिए अपनी योजनाओं को साझा करते हुए कहा, “तो दूसरे सीज़न के लिए इतना दबाव, इतनी मांग और इतना प्यार है। इसलिए मुझे लगभग ऐसा लगता है कि आप हमारे पास कोई विकल्प नहीं छोड़ते हैं!”

“लेकिन मैं कहूंगा कि वास्तव में एक दूसरा सीज़न होगा। यह अभी मेरे दिमाग में है। मैं अभी योजना बनाने की प्रक्रिया में हूं। लेकिन मुझे लगता है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि यह कब और कैसे होने वाला है।” उसने जोड़ा।

निर्माता और निर्देशक ने पिछले महीने द कोरिया टाइम्स को भी पुष्टि की थी कि वह नेटफ्लिक्स के साथ सीज़न 2 और 3 के बारे में बातचीत कर रहे थे। “मैं सीज़न दो के साथ-साथ सीज़न तीन पर भी नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत कर रहा हूं,” उन्होंने कहा। “हम जल्द ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे।”

ह्वांग डोंग ह्युक ने पहले सीजन 2 में प्लॉट फोकस के बारे में बात की थी जिसे उन्होंने एंटरटेनमेंट वीकली के साथ साझा किया था, “अगर कोई सीज़न 2 होता, तो पहले सीज़न में हमने देखा कि गि हुन एक ऐसा चरित्र है जिसकी मानवता कुछ स्थितियों में दिखाई जाती है या उजागर होती है,” उन्होंने कहा।

“दूसरे शब्दों में, उनकी मानवता को बहुत ही निष्क्रिय तरीके से दिखाया गया है। लेकिन मुझे लगता है कि दूसरे सीज़न में, उन्होंने खेलों से जो सीखा है और पहले सीज़न में उनके अनुभव का अधिक उपयोग किया जाएगा। सक्रिय तरीके से।” उसने जोड़ा।

सीज़न 2 की उम्मीद तब से की जा रही है विद्रूप खेल 111 मिलियन से अधिक दर्शकों के साथ अक्टूबर में अब तक की “सबसे अधिक स्ट्रीम की जाने वाली नेटफ्लिक्स सीरीज़” बन गई, नेटफ्लिक्स मूल को पीछे छोड़ दिया ब्रिजर्टन जिसे 29 मिलियन दर्शकों ने पीछे छोड़ दिया।

श्रृंखला ने 2022 स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में पहली गैर-अंग्रेजी-भाषा श्रृंखला और नामांकन प्राप्त करने वाली पहली कोरियाई श्रृंखला बनकर इतिहास रच दिया, एक ड्रामा सीरीज़ में अभिनेता, एक ड्रामा सीरीज़ में अभिनेता (ली जंग जे), अभिनेत्री एक नाटक श्रृंखला (जंग हो येओन), और स्टंट कलाकारों की टुकड़ी। इसके साथ – साथ, विद्रूप खेल सर्वश्रेष्ठ टीवी नाटक सहित तीन गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीते और ओ येओंग सु को सहायक अभिनेता की ट्रॉफी मिली।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स ने पेश किया मनी हीस्ट: कोरिया – ज्वाइंट इकोनॉमिक एरिया का टीज़र; यू जी ताए ने प्रोफेसर की भूमिका निभाई, पार्क हे सू ने बर्लिन के रूप में अभिनय किया

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks