एडेल ने कोविड -19 सकारात्मक परीक्षण करने वाले चालक दल के सदस्यों के कारण लास वेगास रेजीडेंसी को स्थगित करने की घोषणा की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


गायिका-गीतकार एडेल ने अपने लास वेगास निवास का पुनर्निर्धारण किया है जो 21 जनवरी को शुरू होने वाला था। गुरुवार को अपने सोशल मीडिया चैनलों पर साझा किए गए एक वीडियो में, जिस दिन निवास शुरू होने वाला था, गायिका ने आंसू बहाते हुए इस खबर की घोषणा की।

एडेल ने कोविड -19 सकारात्मक परीक्षण करने वाले चालक दल के सदस्यों के कारण लास वेगास रेजीडेंसी को स्थगित करने की घोषणा की

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, एडेल ने बताया कि डिलीवरी में देरी और चालक दल के सदस्यों के COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के कारण, शो की योजना बाधित हो गई है। “मुझे बहुत खेद है, लेकिन मेरा शो तैयार नहीं है,” गायक ने कहा। “हमने पूरी कोशिश की है कि हम इसे समय पर एक साथ रख सकें और यह आपके लिए पर्याप्त हो, लेकिन हम डिलीवरी में देरी और COVID से पूरी तरह से नष्ट हो गए हैं। आधा मेरा दल, आधा मेरी टीम COVID के साथ नीचे है, वे अभी भी हैं, और शो को खत्म करना असंभव है। और मैं आपको वह नहीं दे सकता जो मेरे पास अभी है और मैं निराश हूँ। मैं निराश हूं और मुझे खेद है कि यह आखिरी मिनट है।”

उसने समझाया कि वह और उसकी टीम “30 घंटे से जाग रही है” सब कुछ सुलझाने की कोशिश कर रही है लेकिन “समय समाप्त हो गया है।” उसने आँसू वापस लड़ते हुए जारी रखा, “मैं बहुत परेशान हूं और मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं और मुझे फिर से यात्रा करने वाले सभी लोगों के लिए खेद है। मुझे सच में, सच में खेद है।”

एडेल ने पुष्टि की कि तारीखों को फिर से निर्धारित किया जाएगा और इस बीच, वह शो को “जहां होना चाहिए” पर काम करने जा रही है, “मुझे बहुत खेद है। यह असंभव हो गया है, हम बहुत अधिक विरोध कर चुके हैं और यह अभी तैयार नहीं है।”

नवंबर में एडेल के लास वेगास रेजीडेंसी की घोषणा की गई थी, जिसमें गायक के पास कैसर पैलेस होटल में कोलोसियम स्थल पर “वीकेंड्स विद एडेल” शीर्षक से चार महीने का विशेष निवास था। शो मूल रूप से 21 जनवरी को शुरू होने वाले थे और 16 अप्रैल तक अधिकांश शुक्रवार और शनिवार को होने वाले थे।

रेजीडेंसी गायिका के अपने नवीनतम, बहुप्रतीक्षित चौथे स्टूडियो एल्बम 30 की रिलीज़ के बाद है। इसके रिलीज़ होने के बाद, एल्बम ने बिलबोर्ड 200 पर नंबर 1 पर शुरुआत की और बिलबोर्ड के अनुसार 2021 का सबसे अधिक बिकने वाला एल्बम बन गया।

यह भी पढ़ें: एडेल ने लास वेगास रेजीडेंसी की घोषणा की, जिसका शीर्षक वीकेंड्स विद एडेल है, जो जनवरी 2022 से शुरू होगा

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks