रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन का 167 मिनट से अधिक का महाकाव्य रनटाइम होगा


रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन का 167 मिनट से अधिक का महाकाव्य रनटाइम होगा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/वार्नरब्रोसइंडिया

रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन का 167 मिनट से अधिक का महाकाव्य रनटाइम होगा

हाइलाइट

  • क्रेडिट के बिना 167 मिनट में, द बैटमैन अब तक की सबसे लंबी कॉमिक बुक फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है
  • ओनली एवेंजर्स: एंडगेम और जस्टिस लीग: स्नाइडर कट बैटमैन की तुलना में अधिक लंबा है
  • बैटमैन 4 मार्च को सिनेमा हॉल में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें रॉबर्ट पैटिनसन और ज़ो क्रावित्ज़ हैं

रॉबर्ट पैटिनसन अभिनीत ‘द बैटमैन’ का आधिकारिक रनटाइम दो घंटे 47 मिनट का है, जिसमें कोई अंतिम क्रेडिट नहीं है। वैराइटी ने फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र से इस खबर की पुष्टि की है। क्रेडिट के बिना 167 मिनट में, ‘द बैटमैन’ अब तक की सबसे लंबी कॉमिक बुक टैम्पोल में से एक है। केवल ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ (181 मिनट) और ‘जैक स्नाइडर्स जस्टिस लीग’ (242 मिनट) अधिक समय तक चलते हैं।

‘द बैटमैन’ बड़े पर्दे पर ब्रूस वेन की भूमिका निभाते हुए रॉबर्ट पैटिनसन को माइकल कीटन, क्रिश्चियन बेल, बेन एफ्लेक और अन्य के नक्शेकदम पर चलते हुए पाता है। पैटिनसन ने ज़ो क्रावित्ज़ के साथ सेलिना काइल/कैटवूमन, पॉल डानो के साथ एडवर्ड नैश्टन/रिडलर, जेफरी राइट के रूप में जेम्स गॉर्डन, जॉन टर्टुरो के रूप में कारमाइन फाल्कोन, पीटर सरसागार्ड के रूप में गिल कोलसन, एंडी सर्किस के रूप में अल्फ्रेड पेनीवर्थ और कॉलिन फैरेल के रूप में ओसवाल्ड कोबलपॉट/पेंगुइन के रूप में अभिनय किया। .

‘द बैटमैन’ ट्रेलरों की प्रतिक्रियाओं ने मैट रीव्स की दृष्टि की तुलना डेविड फिन्चर की फिल्मों के अंधेरे अपराध के माहौल से की है, और 167 मिनट के रनटाइम का अर्थ होगा कि रीव्स धीमी गति से जलने वाले जासूसी मार्ग को अपना रहे हैं।

‘द बैटमैन’ 2017 की ‘वॉर फॉर द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ के बाद रीव्स की पहली फिल्म है। फिल्म निर्माता ने पीटर क्रेग के साथ पटकथा का सह-लेखन किया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks