डीसी सुपरहीरो फिल्म के नवीनतम पोस्टर में बैटमैन और कैटवूमन एक साथ आते हैं


डीसी सुपरहीरो फिल्म के नवीनतम पोस्टर में बैटमैन और कैटवूमन एक साथ आए
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / वार्नरब्रोसइंडिया

डीसी सुपरहीरो फिल्म के नवीनतम पोस्टर में बैटमैन और कैटवूमन एक साथ आए

हाइलाइट

  • बैटमैन की रिलीज की तारीख 4 मार्च है। इसमें रॉबर्ट पैटिनसन और ज़ो क्रावित्ज़ हैं
  • बैटमैन के पास कथित तौर पर 2 घंटे 56 मिनट का रनटाइम होगा
  • बैटमैन के खलनायक पॉल डानो के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है। उनका किरदार है द रिडलर

वार्नर ब्रदर्स ने बहुप्रतीक्षित फिल्म द बैटमैन के दो नए पोस्टर का अनावरण किया है। प्रोडक्शन हाउस ने यह भी पुष्टि की कि वे COVID-19 चिंता के बावजूद 4 मार्च की नाटकीय रिलीज़ की तारीख से चिपके हुए हैं।

एक पोस्टर में, हम नकाबपोश चौकीदार का चेहरा एक क्लोज अप शॉट में देखते हैं। रॉबर्ट पैटिनसन ने अपनी आंखों में कैप्ड क्रूसेडर की तीव्रता को खूबसूरती से कैद किया है। कहा जाता है कि आगामी बैटमैन फिल्म गोथम शहर के चौकस और उनके कॉमिक बुक संस्करण के करीब है। फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

एक अन्य पोस्टर में, बैटमैन कैटवूमन के साथ आता है, जो ज़ो क्रावित्ज़ द्वारा अभिनीत है। दोनों को शहर के गगनचुंबी इमारत के शीर्ष पर देखा जाता है, जो भोर के रूप में देख रहे हैं। “द बैट एंड द कैट – इट्स गॉट अ गुड रिंग टू इट (एसआईसी),” वार्नर ब्रदर्स ने पोस्ट को कैप्शन दिया। इस तस्वीर में दोनों किरदार फुल कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं।

इससे पहले, फिल्म के एक विशेष ट्रेलर में बैटमैन और कैटवूमन के एक साथ उदाहरण दिखाए गए थे, जिन्हें पहले लड़ते हुए और फिर एक कारण के लिए टीम बनाते हुए देखा जाता है।

फिल्म में एक्शन काफी शानदार लग रहा है और ट्रेलर को देखकर फैंस इसे जरूर पसंद करेंगे। बैटमैन में कॉलिन फैरेल को ओसवाल्ड “ओज़” कोबलेपोट उर्फ ​​पेंगुइन, जेफरी राइट के रूप में जेम्स गॉर्डन, एंडी सर्किस को अल्फ्रेड पेनीवर्थ और एलेक्स फर्न्स को कमिश्नर पीट सैवेज के रूप में, जॉन टर्टुरो के साथ कारमाइन फाल्कोन और पीटर सरसागार्ड को गिल कोलसन के रूप में दिखाया गया है। पॉल डानो रहस्यमयी खलनायक रिडलर की भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म में उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, द बैटमैन का रनटाइम 2 घंटे 56 मिनट का होगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks