नेटफ्लिक्स पर मैराथन तैराक डायना न्याद पर बायोपिक के लिए जोडी फोस्टर एनेट बेनिंग से जुड़ते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


हॉलीवुड अभिनेत्री जोडी फोस्टर फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गई हैं न्यादोप्रसिद्ध मैराथन तैराक डायना न्याद के जीवन पर आधारित एक बायोपिक। बायोपिक का निर्देशन एलिजाबेथ चाई वासरेली और ऑस्कर विजेता जोड़ी जिमी चिन करेंगे नि: शुल्क एकल।

जोडी फोस्टर नेटफ्लिक्स पर मैराथन तैराक डायना न्याद पर बायोपिक के लिए एनेट बेनिंग से जुड़ते हैं

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, अभिनेत्री एनेट बेनिंग, डायना न्याद की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो 64 साल की उम्र में शार्क और जहरीले पानी के माध्यम से पिंजरे की सहायता के बिना क्यूबा की लंबाई तक फ्लोरिडा तक तैरने वाली पहली व्यक्ति बनीं। जेलिफ़िश। जोडी फोस्टर डायना न्याद के कोच और लंबे समय से दोस्त बोनी स्टोल की भूमिका निभाएंगे।

मार्च 2020 में यूरोपीय फिल्म बाजार में खरीदारों के लिए शुरू में पेश किए जाने के बाद, एंड्रयू लेज़र और टेडी श्वार्ज़मैन द्वारा निर्मित इस परियोजना को मैड चांस और ब्लैक बियर पिक्चर्स द्वारा विकसित किया गया था।

फिल्म डायना न्याद की आत्मकथा पर आधारित है एक रास्ता खोजा एमी-विजेता एन बिडरमैन और ब्लैक लिस्ट की लेखिका जूलिया कॉक्स द्वारा लिखित पटकथा के साथ। यह परियोजना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स द्वारा समर्थित है।

दो बार के ऑस्कर विजेता जोडी फोस्टर को हाल ही में 2021 के नाटक में बेनेडिक्ट कंबरबैच और ताहर रहीम के साथ देखा गया था मॉरिटानियाई.

यह भी पढ़ें: केनेथ ब्रानघ और गैल गैडोट की मौत नील नदी पर ट्रेलर आया; मुश्किल से आर्मी हैमर की विशेषता है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks