आर्यन खान के ड्रग्स मामले के बाद से ट्विटर से उनकी अनुपस्थिति पर शाहरुख खान के प्रशंसकों ने ‘वी मिस यू एसआरके’ ट्रेंड किया; कहो, ‘यह एक लंबा समय रहा है’ – टाइम्स ऑफ इंडिया


पिछले साल उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बातचीत नहीं की है। हाल ही में उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर ‘वी मिस यू एसआरके’ ट्रेंड किया।

नेटिज़न्स ‘वी मिस यू एसआरके’ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं और एसआरके की पुरानी तस्वीरें, वीडियो ट्वीट कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया, ”लंबे समय से @iamsrk जब से आपने कुछ ट्वीट किया है, एक प्रशंसक से बातचीत की, हम वास्तव में उस किंग शाहरुख को वापस चाहते हैं।” एक अन्य ने लिखा, ”हम आप पर विश्वास करते हैं और आपके हर फैसले का सम्मान करेंगे लेकिन कृपया आएं। वापस आएं, बॉलीवुड आपके बिना बॉलीवुड नहीं है। हमें आपकी याद आती है

@iamsrk.”

एक फैन ने लिखा, ”उनकी आखिरी फिल्म को 3 साल हो चुके हैं और लगभग 4 महीने से शाहरुख सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, न तो उन्होंने अपने जन्मदिन पर ट्वीट किया और न ही नए साल पर अपने प्रशंसकों के लिए ट्वीट किया। हम उनके फैन्स उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं.”

यहां देखें उनके ट्वीट:

कुछ दिनों पहले, ‘ज़ीरो’ अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट साझा किया था क्योंकि उनके बेटे आर्यन को ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ एक विज्ञापन पोस्ट साझा किया।

शाहरुख के बेटे आर्यन को अक्टूबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में गोवा जाने वाले एक लग्जरी क्रूज पर छापा मारने के बाद गिरफ्तार किया था। प्रारंभिक एनसीबी हिरासत के बाद, स्टार बेटे को आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

यह भी देखें: 2021 की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्में | 2021 की शीर्ष 20 हिंदी फिल्में | नवीनतम हिंदी फिल्में

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks