डेनियल क्रेग स्टारर नाइव्स आउट 2 ने अपनी नाटकीय रिलीज़ के साथ 2022 के अंत में नेटफ्लिक्स की शुरुआत की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


रियान जॉनसन की मिस्ट्री फिल्म का बहुप्रतीक्षित सीक्वल चाकू बाहर 2, डैनियल क्रेग अभिनीत, 2022 के उत्तरार्ध में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है।

डेनियल क्रेग स्टारर नाइव्स आउट 2 ने अपनी नाटकीय रिलीज़ के साथ 2022 के अंत में नेटफ्लिक्स की शुरुआत की

वैराइटी के अनुसार, निजी जासूस बेनोइट ब्लैंक के रूप में डेनियल क्रेग की अगली किस्त चाकू बाहर 2, रियान जॉनसन द्वारा लिखित और निर्देशित, 2022 की अंतिम तिमाही में सिनेमाघरों और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा, फिल्म के रिलीज होने से पहले एक फेस्टिवल चलाने की भी उम्मीद है, हालांकि यह अज्ञात है कि यह किन लोगों के डेब्यू की उम्मीद है पर।

मिस्ट्री फिल्म के इर्द-गिर्द की कहानी को गुप्त रखा गया है। डेनियल क्रेग, कैथरीन हैन, एथन हॉक, एडवर्ड नॉर्टन, डेव बॉतिस्ता, केट हडसन, जेनेल मोने, लेस्ली ओडोम जूनियर, जेसिका हेनविक और मैडलिन क्लाइन की कास्ट लाइन-अप के साथ प्रमुख निजी जासूस बेनोइट ब्लैंक के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। पहली फिल्म में क्रिस इवांस, टोनी कोलेट, एना डे अरमास, जोसेफ गॉर्डन-लेविट, और अधिक सहित सीक्वल फिल्म की तरह कुछ सबसे बड़े नाम शामिल थे।

चूंकि पहली फिल्म को पहले ही 2020 में सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा के लिए नामांकन के लिए ऑस्कर मिल चुका है, अगली कड़ी स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए उन नामांकनों में रेक करने और ऑस्कर-नामांकित सामग्री देने के बाद इस साल एक बार फिर से ऑस्कर सीज़न पर हावी होने का एक और मौका हो सकता है। जेन कैंपियन की तरह कुत्ते की शक्ति, एडम मैके की ऊपर मत देखो और लिन-मैनुअल मिरांडा टिक, टिक … बूम!

रियान जॉनसन, जो सीक्वल लिखने और निर्देशित करने के लिए लौट रहे हैं, राम बर्गमैन के साथ उनके टी-स्ट्रीट बैनर के तहत भी निर्माण करेंगे। जॉनसन के पिछले निर्देशन क्रेडिट में शामिल हैं स्टार वार्स: द लास्ट जेडिक तथा लूपर.

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर स्टार पाने वाले चौथे जेम्स बॉन्ड अभिनेता बनने वाले डेनियल क्रेग

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks