नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को उनकी शादी की सालगिरह पर मस्ती से भरी अनमोल तस्वीरों के साथ याद किया


नीतू कपूर, ऋषि कपूर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / नीतू कपूर

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को उनकी शादी की सालगिरह पर मस्ती से भरी अनमोल तस्वीरों के साथ याद किया

वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस अवसर पर, अभिनेत्री ने स्मृति लेन में कदम रखा और दिवंगत ऋषि कपूर की अनमोल यादें साझा कीं और उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से मस्ती से भरी तस्वीरों के माध्यम से याद किया, जब वे दिवंगत अभिनेता की आत्मकथा, ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ का प्रचार करने गए थे। ‘ नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया “इन रिमेंबरेंस…” की कैंडिड तस्वीरें कॉमेडी शो में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

ऋषि और नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को अपनी मां की पोस्ट पर लाल दिल छोड़ने की जल्दी थी। महीप कपूर ने भी प्यारी तस्वीरों पर दिल गिरा दिया। नज़र रखना

नीतू कपूर और ऋषि कपूर इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रहे हैं। इस जोड़े ने 22 जनवरी, 1980 को शादी कर ली और दो बच्चों, रिद्धिमा और सुपरस्टार रणबीर कपूर को एक साथ साझा किया। नीतू और ऋषि ने बड़े पर्दे पर ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘खेल खेल में’, ‘कभी कभी’ जैसी हिट फिल्मों में रोमांस किया था।

इस बीच, ऋषि कपूर ने ल्यूकेमिया से दो साल की लड़ाई के बाद पिछले साल 30 अप्रैल को मुंबई में अंतिम सांस ली। उन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘द बॉडी’ में इमरान हाशमी और शोभिता धूलिपाला के साथ देखा गया था। अक्सर बॉलीवुड के पहले चॉकलेट बॉय के रूप में ब्रांडेड, उन्होंने ‘बॉबी’, ‘चांदनी’, ‘कर्ज’ और कई अन्य जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में प्रतिष्ठित भूमिकाओं के साथ फिल्म उद्योग में स्टारडम की ऊंचाइयों को छुआ।

दूसरी ओर, नीतू कपूर अगली बार अपनी कमबैक फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी। राज मेहता की कॉमेडी में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks