राज और डीके की नेटफ्लिक्स श्रृंखला के लिए सहयोग करने के लिए दलकर सलमान, राजकुमार राव और आदर्श गौरव: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


बड़े पर्दे की कई बड़ी हस्तियां धीरे-धीरे ओटीटी की दुनिया का परीक्षण कर रही हैं। ओटीटी बैंडबाजे पर आने वाले नवीनतम मलयालम स्टार दुलारे सलमान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ओटीटी के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है परिवार आदमी निर्माता राज और डीके की अगली नेटफ्लिक्स सीरीज़। श्रृंखला में राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी होंगे सफेद बाघ शोहरत।

राज एंड डीके की नेटफ्लिक्स सीरीज़ के लिए सहयोग करेंगे दलकर सलमान, राजकुमार राव और आदर्श गौरव

कथित तौर पर, दुलकर दो साल से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए एक अच्छे विषय की तलाश में हैं। कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज़ तीन मुख्य किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है और कहा जाता है कि इसे बड़े पैमाने पर बनाया गया है।

इससे पहले, दिलजीत दोसांझ को राजकुमार और आदर्श के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। मलयालम सुपरस्टार के लिए अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए रास्ता बनाने वाले मुद्दों के कारण दिलजीत ने परियोजना से बाहर कर दिया। राज और डीके श्रृंखला दुलकर की चौथी हिंदी परियोजना होगी कारवां, द जोया फैक्टर, और आगामी आर बाल्की फिल्म का शीर्षक चुप.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि श्रृंखला देहरादून में फर्श पर चली गई है और मार्च के अंत तक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में लपेटी जाएगी। इस बीच, गुरुवार रात दुलकर ने खुलासा किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उनके ठीक होने के बाद सेट पर शामिल होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव ने की राज एंड डीके के साथ साझेदारी की घोषणा, कहा ‘रोमांचक शुरुआत’

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks