EXCLUSIVE: यह तब है जब पुष्पा: द राइज – पार्ट 01 का हिंदी संस्करण टेलीविजन पर प्रीमियर होगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


अल्लू अर्जुन-स्टारर का हिंदी संस्करण, पुष्पा: उदय – भाग 01, 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, और एक आश्चर्यजनक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरने में सफल रही है। शुद्ध घरेलू संग्रह पहले ही रुपये को पार कर चुका है। 90 करोड़ का निशान। दिलचस्प बात यह है कि इसे 14 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था और तब भी, इसे फ़ुटफ़ॉल मिलना जारी रहा।

EXCLUSIVE: यह तब है जब पुष्पा: द राइज - पार्ट 01 का हिंदी संस्करण टेलीविजन पर प्रीमियर होगा

सिनेमाघरों में और अमेज़ॅन प्राइम पर इसके प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, अल्लू अर्जुन-स्टारर के प्रशंसक अब इसके भव्य टेलीविजन के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार, यह टीवी पर है जहां अल्लू अर्जुन को गैर-दक्षिण दर्शकों के लिए पेश किया गया था। उनकी डब की गई फिल्में सफल रही और इसने हिंदी संस्करण की नाटकीय सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाई पुष्पा: उदय – भाग 01.

बॉलीवुड हंगामा हाल ही में गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह से बातचीत की। वह अग्रणी हैं जिन्होंने टेलीविजन पर और अपने बहुत लोकप्रिय यूट्यूब चैनल पर डब फिल्मों को रिलीज करने की प्रवृत्ति शुरू की। वह भी है जो रिलीज करने में सहायक है पुष्पा: उदय – भाग 01 सिनेमाघरों में भव्य तरीके से।

जब इस लेखक ने मनीष शाह से पूछा कि इसका हिंदी वर्जन कब पुष्पा: उदय – भाग 01 टेलीविजन पर रिलीज होगी, उन्होंने जवाब दिया, “यह या तो 20 या 27 मार्च को प्रीमियर होगा।” ये दोनों दिन रविवार को पड़ते हैं, जो इस पैमाने की फिल्म के लिए विश्व टेलीविजन प्रीमियर के लिए उपयुक्त समय है।

दक्षिण की सफल फिल्में, जिन्हें डब किया गया है या द्विभाषी हैं, ने टेलीविजन पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। के दोनों भाग बाहुबली आकाश-उच्च रेटिंग प्राप्त करना जारी रखें। इसलिए, के टीवी प्रीमियर से बहुत कुछ अपेक्षित है पुष्पा: उदय – भाग 01. इसके बारे में पूछे जाने पर, मनीष शाह ने आत्मविश्वास से कहा, “यह सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा। मेरा लक्ष्य के टेलीविजन दर्शकों की संख्या के रिकॉर्ड को तोड़ना है लक्ष्मी (2020)। यह 2021-22 की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है।”

EXCLUSIVE यह तब है जब पुष्पा द राइज - पार्ट 01 का हिंदी संस्करण टेलीविजन पर प्रीमियर होगा

लक्ष्मी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया। इसे 9 नवंबर, 2020 को सीधे डिजिटल पर रिलीज़ किया गया था, और यह एक लोकप्रिय दक्षिण फिल्म की रीमेक थी। फिर भी, यह उपग्रह पर एक ब्लॉकबस्टर रन था।

का हिंदी संस्करण पुष्पा: उदय – भाग 01 मनीष शाह के स्वामित्व वाले चैनल ढिंचैक टीवी पर प्रीमियर होगा।

समाचार: कमल हासन ने पुष्पा: द राइज़ विद देवी श्री प्रसाद को देखते हुए अल्लू अर्जुन को विनम्र महसूस किया

और पेज: पुष्पा: द राइज़ – पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पुष्पा: द राइज़ – पार्ट 1 मूवी रिव्यू

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks