अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन देश में नंबर 1 ओटीटी स्टार हैं, मनोज बाजपेयी और सुष्मिता सेन फॉलो करते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


पिछले कुछ वर्षों में ओटीटी क्षेत्र में भारी वृद्धि देखी गई है। कई बड़े पर्दे की हस्तियों ने भी वेब सीरीज फॉर्मेट में हाथ आजमाया है। इंडिया टुडे के मूड ऑफ द नेशन सर्वे के मुताबिक, अभिषेक बच्चन देश में नंबर 1 ओटीटी स्टार (पुरुष) बन गए हैं, जिसमें रवीना टंडन महिलाओं में शीर्ष स्थान पर हैं।

अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन हैं देश के नंबर 1 ओटीटी स्टार, मनोज बाजपेयी और सुष्मिता सेन फॉलो

12.5 प्रतिशत वोट शेयर के साथ अभिषेक बच्चन ने नंबर 1 ओटीटी स्टार (पुरुष) के रूप में शीर्ष स्थान अर्जित किया। वेब सीरीज में नजर आए थे ब्रीद-इन द शैडो और अभिनेता की आखिरी तीन फिल्में रिलीज- बॉब बिस्वास, द बिग बुल, लूडो- डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ थे। मनोज बाजपेयी 9.8% वोट शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रहे। अभिनेता ने ओटीटी स्पेस में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दबदबा बनाया है परिवार आदमी सीजन 1 और 2। तीसरे नंबर पर 7.1% वोट शेयर के साथ बॉबी देओल हैं। वेब श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई आश्रम. चौथे और पांचवें नंबर पर सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी क्रमश: 4.7 फीसदी और 3.7 फीसदी वोट शेयर के साथ हैं। दोनों अभिनेताओं ने सेक्रेड गेम्स सीजन 1 और 2 में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ ओटीटी स्पेस जीता। सैफ भी बहुचर्चित श्रृंखला का हिस्सा थे। तांडव. नवाज़ुद्दीन को कई डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ फ़िल्मों में भी देखा गया था।

महिलाओं की बात करें तो रवीना टंडन ने 16% वोट शेयर के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज में उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी है अरण्यकी जहां उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई। एमी नॉमिनेटेड वेब सीरीज से धमाकेदार वापसी करने वाली सुष्मिता सेन आर्य 12.2% वोट शेयर के साथ दूसरे स्थान पर है। तीसरे नंबर पर 2.7% के साथ राधिका आप्टे हैं, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सर्वव्यापी उपस्थिति होने का मजाक उड़ाया गया था। अंतिम दो स्थान पूजा भट्ट और हुमा कुरैशी ने 2.5% और 1.8% के वोट शेयर के साथ भरे हैं। जबकि पूजा को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया था बॉम्बे बेगमहुमा चमकी महारानी.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने किया फिल्मों में रिप्लेस होने का खुलासा; बड़े सितारों के लिए सीट छोड़ने को कहा गया है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks