2022 में शेट्टी परिवार में दोहरी शादी – इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले अहान शेट्टी और अथिया शेट्टी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


करीबी दोस्तों की माने तो सुनील शेट्टी अगले साल अपने परिवार में दो शादियां करने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सुनील की बेटी अथिया और बेटा अहान 2022 में अपने रिश्तों को आधिकारिक बनाने का इरादा रखते हैं।

2022 में शेट्टी परिवार में दोहरी शादी - अहान शेट्टी और अथिया शेट्टी इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे

अथिया क्रिकेटर केएल राहुल के साथ करीब तीन साल से लगातार रिलेशनशिप में हैं। सुनील का बेटा भी एक स्थिर रिश्ते में है। शेट्टी परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों ‘गंभीर’ हैं और अपने रिश्ते को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

परिवार के एक करीबी ने खुलासा किया कि शेट्टी की दोनों संतान 2022 में शादी कर लेंगे।

“अथिया-राहुल की शादी निश्चित रूप से 2022 में हो रही है। इस जोड़े को माता-पिता के दोनों सेटों का आशीर्वाद प्राप्त है। अहान के लिए, वह भी तानिया श्रॉफ के साथ एक गंभीर रिश्ते में है, और बहुत जल्द उससे शादी करने का इरादा रखता है, शायद 2022 में भी।”

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने अहान शेट्टी के जन्मदिन पर लिखा मार्मिक संदेश – “मेरे लिए सबसे गर्व का क्षण दूसरों को बता रहा है कि तुम मेरे बेटे हो”

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks