ब्रेकिंग: अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण की रिलीज़ रद्द: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


सोमवार को यह घोषणा की गई कि आला वैकुंठपुरमुलु, अल्लू अर्जुन अभिनीत 2020 की ब्लॉकबस्टर, 26 जनवरी, 2022 को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस खबर ने प्रदर्शकों के बीच खुशी फैला दी क्योंकि वे सामग्री की कमी के कारण गर्मी महसूस कर रहे थे। व्यापार आश्वस्त था कि आला वैकुंठपुरमुलुअल्लू अर्जुन के रूप में काम करेगा का हिंदी संस्करण पुष्पा: उदय – भाग 01 हाल ही में रिलीज़ हुई थी और एक आश्चर्यजनक हिट थी। चूंकि फिल्म अभी भी लोगों के जेहन में ताजा है, इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि आला वैकुंठपुरमुलु इसलिए, दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का एक बड़ा मौका होगा।

चौंकाने वाला: अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण का रिलीज रद्द किया गया

हालाँकि, व्यापार और प्रदर्शनी क्षेत्र को आज एक झटका लगा जब यह पता चला कि का हिंदी संस्करण जारी किया गया है आला वैकुंठपुरमुलु रद्द कर दिया गया है। आधिकारिक बयान के अनुसार, “मनीष शाह, गोल्डमाइंस के प्रमोटर और निर्माताओं के साथ” शहज़ादा ने संयुक्त रूप से के नाट्य को वापस लेने का निर्णय लिया है आला वैकुंठपुरमुलु हिंदी संस्करण। शहज़ादा इसके लिए निर्माता मनीष शाह के शुक्रगुजार हैं। गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह के पास किसके अधिकार हैं? आला वैकुंठपुरमुलुका हिंदी संस्करण और उन्होंने भी जारी किया पुष्पा: उदय – भाग 01 हिंदी सिनेमा में। कल, उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से पुष्टि की थी कि के मूल निर्माता आला वैकुंठपुरमुलु उनसे मिले थे और वे फिल्म का हिंदी रीमेक नहीं चाहते, शहज़ादा, प्रभावित होना। इसका प्रमुख कारण बताया जा रहा है अला वैकुंठपुरमुलु की सिनेमाघरों में हिंदी रिलीज रद्द कर दी गई।

अल्लू अर्जुन के अलावा, आला वैकुंठपुरमुलु पूजा हेगड़े और तब्बू भी हैं। से संबंधित शहज़ादाइसकी शूटिंग जोरों पर चल रही है और इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला और परेश रावल हैं। यह रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और यह अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण के साथ अमन गिल और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है, जो मूल फिल्म के निर्माता भी थे।

के हिंदी संस्करण का विमोचन रद्द करना आला वैकुंठपुरमुलु सिनेमाघरों को कड़ी टक्कर देगी। एक प्रदर्शक ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, “जब मुझे सिनेमाघरों में इसकी रिलीज के बारे में पता चला तो मैं बहुत खुश हुआ। हम सभी को विश्वास था कि यह अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि मूल तेलुगु संस्करण हाल के समय की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है। अब हम नहीं जानते कि हम कैसे मैनेज करेंगे।”

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण का थियेट्रिकल ट्रेलर 20 जनवरी को रिलीज़ होगा; फिल्म के पूरे देश में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने की उम्मीद है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks