‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी डब संस्करण का टेलीविजन प्रीमियर होगा; घोषणा कल होने की संभावना है – विशेष – टाइम्स ऑफ इंडिया


इससे पहले आज, ETimes आपके लिए ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी डब संस्करण के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने के बारे में एक विशेष रिपोर्ट लेकर आया है। निर्माता मनीष शाह ने अल्लू अर्जुन की फिल्म के डब संस्करण को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है, जिससे ‘शहजादा’ को बड़ी राहत मिली है। हालांकि, वह अल्लू अर्जुन के फैंस को निराश करने के मूड में नहीं हैं।

ईटाइम्स से विशेष रूप से बात करते हुए, मनीष ने कहा, “मैं अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को कैसे निराश कर सकता हूं, मैं केवल फिल्म सिनेमाघरों को रिलीज नहीं करने के लिए सहमत हुआ हूं क्योंकि ‘शहजादा’ के प्रभावित होने के अनुरोध और चिंताएं थीं। लेकिन मैं निश्चित रूप से इसका टेलीविजन प्रीमियर करूंगा। फिल्म बहुत जल्द। कृपया घोषणा की प्रतीक्षा करें।”

‘पुष्पा’ के हिंदी डब संस्करण की सफलता के बाद, शाह सिनेमाघरों में ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के डब संस्करण को रिलीज़ करना चाहते थे। हालांकि, कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। दोनों फिल्में अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद द्वारा निर्मित हैं और वह आदर्श रूप से ‘शहजादा’ को ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ का एकमात्र हिंदी संस्करण बनाना चाहते हैं।

अभी के लिए, ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के रीमेक के निर्माताओं के पास केवल रीमेक अधिकार हैं, और डबिंग अधिकार मनीष शाह के स्वामित्व वाली गोल्डमाइन फिल्म्स के पास हैं।

इस बीच, शाह कल तक ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के टेलीविजन प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर सकते हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks