‘पुष्पा’ और ‘भौकाल’ से प्रेरित, दिल्ली के किशोरों ने गैंगस्टर बनने के लिए एक मासूम को मार डाला! – टाइम्स ऑफ इंडिया


‘पुष्पा-द राइज’ और ‘भौकाल’ फिल्मों को देखने और उनसे प्रेरणा लेने के बाद, दिल्ली के तीन किशोरों ने खुद को गैंगस्टर के रूप में प्रचारित करने के लिए एक मासूम की हत्या कर दी है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस जांच में पता चला है कि जहांगीरपुरी, नई दिल्ली के तीन युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी है और अपने मोबाइल फोन पर एक वीडियो बनाया है। यह भी बताया गया कि तीनों लड़कों को सिर्फ लोकप्रिय होने और आसपास के लोगों को डराने के लिए अप्रिय वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करना था।

पुलिस से पूछताछ करने पर, आरोपियों ने कथित तौर पर माना है कि उन्होंने केवल लोकप्रियता और प्रसिद्धि के लिए जघन्य कार्य किया और फिल्मों से प्रेरित थे। बार-बार छुरा घोंपने से कई चोटें आईं शिबू 24 नाम की पीड़िता की मौत होने से पहले उसकी हालत गंभीर थी। उन्हें नई दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

घटना की सीसीटीवी फुटेज लेने वाली डीसीपी उषा रंगनानी ने मीडिया के सामने पूरी घटना का खुलासा किया है। आरोपियों ने अपने गिरोह का नाम ‘बदनाम गैंग’ रखा है और अपनी पदोन्नति के शुरुआती कदम के रूप में उन्होंने एक उचित योजना के साथ उपरोक्त हत्या की है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks