अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच एक धोखा: महाराष्ट्र कांग्रेस नेता


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच एक धोखा: महाराष्ट्र कांग्रेस नेता

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे

मुंबई:

महाराष्ट्र कांग्रेस महासचिव सचिन सावंत ने आज एक ट्वीट में कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच प्रसिद्ध संस्थान के लिए एक धोखा और अपमान है।

नेता ने कहा कि सीबीआई के कार्यभार संभालने के कम से कम 534 दिन और एम्स द्वारा अभिनेता की मौत में हत्या से इनकार करने के 474 दिन बाद, जांच प्रसिद्ध संस्थान के लिए एक धोखा और अपमान है।

कांग्रेस नेता ने अभिनेता को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

“एक प्रतिभाशाली अभिनेता #SushantSinghRajput को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि। उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु का बिहार में सस्ते चुनावी लाभ के लिए मोदी सरकार और भाजपा द्वारा बुरी तरह से दुरुपयोग किया गया। एमवीए सरकार को बदनाम करने और अस्थिर करने के लिए सस्ता स्टंट,” श्री सावंत ने कहा।

“सीबीआई के 534 दिनों ने कार्यभार संभाला और 474 दिनों के बाद से एम्स ने हत्या से इंकार कर दिया। सीबीआई, जो विपक्षी नेताओं से जुड़े मामलों की जांच में असाधारण दक्षता दिखाती है, एसएसआर मामले पर अपने पैर खींचती रहती है। यह जांच इस प्रसिद्ध संस्थान के लिए एक धोखा और अपमान है, ”उन्होंने ट्वीट किया।

34 वर्षीय अभिनेता 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को विभिन्न कोणों की जांच के लिए लाया गया था। अभिनेता की मृत्यु में।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks