TKSS: तापसी पन्नू पर कपिल शर्मा ने ली चुटकी, बोले- ऐक्ट्रेस के पास इतने पैसे कि गिनने का समय नहीं


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) की फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Loop Lapeta) नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज होने वाली है। ऐसे में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पहुंची। वहां कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने खूब हंसी-ठिठोली की। कपिल ने भी मौके पर चौका मारा। उन्होंने तापसी से सवाल पूछा कि फिल्म में आपको 50 लाख रुपये का इंतजाम करना है, लेकिन अगर असल में करना हो तो आप सबसे पहले किससे मांगेंगी? इस पर तापसी ने जो जवाब दिया, उससे सबकी हंसी छूट गई।

दरअसल, शो के जारी प्रोमो में कीकू शारदा अपने वकील वाले किरदार में हैं और वह दोनों ऐक्टर्स के साथ डांस करते हैं। इसके बाद वह एंटरटेनमेंट के लिए एक कहानी सुनाते हैं। तापसी और ताहिर से अतरंगी सवाल पूछते हैं। जिसे सुनने के बाद सबका मूड लाइट हो जाता है। फिर कपिल कहते हैं, ‘इस फिल्म में तापसी को 50 मिनट में 50 लाख रुपये का जुगाड़ करना है। पर वैसे कैसे कभी जरूरत पड़ गई तो कौन है ऐसा आपका फ्रेंड जिसको आप फोन करेंगी आधी रात को?’ इस पर ऐक्ट्रेस जवाब देती हैं। कहती हैं, ‘मैं शायद उस सिचुएशन में भी अपने पापा को ही पहले फोन करूंगी क्योंकि मेरे पास 50 लाख हैं कि नहीं ये पूछने के लिए भी उनको ही फोन करना पड़ेगा मुझे।’ तभी कपिल चुटकी लेते हुए बोलते हैं, ‘पैसा कमाई जा रही हैं गिनने का टाइम नहीं है भाईसाहब।’ इतना सुनते ही तापसी हंसने लग जाती हैं।


शो के दौरान तापसी ने भी प्रमोशन को लेकर एक जोक मारा था। कहा था कि जितने दिन प्रमोशन में लग जाते हैं, उतने में तो एक फिल्म शूट हो जाती है। और अगर प्रमोशन न करना हो तो वह पांच और फिल्में कर सकती हैं। बता दें कि ‘हसीन दिलरुबा’, ‘एनाबेले सेतुपति’ और ‘रश्मि रॉकेट’ के बाद ये तापसी पन्नू की लगातार चौथी फिल्म है, जो OTT पर रिलीज हो रही है। वहीं ताहिर की बात करें तो वह फिल्म ’83’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है।

अंडरवर्ल्‍ड से डरकर Kapil Sharma ने अंडरवियर में छुपाए थे पैसे, सुनाए 7 मजेदार किस्‍से और कहा- I’m Not Done YetTKSS: अक्षय कुमार और तापसी के बार-बार शो में आने पर बोले कीकू शारदा- खरीद क्यों नहीं लेते हमें?हेजल कीच को देख ये था सास का रिएक्‍शन, युवराज सिंह से मां बोली – तू लड़के से शादी कर रहा है

taapsee pannu



image Source

Enable Notifications OK No thanks