BB15 Grand Finale: राखी ने सलमान संग ‘चिकनी चमेली’ पर लगाए ठुमके, पति के पोल डांस ने उड़ाए होश


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 grand finale) का ग्रैंड फिनाले 30 जनवरी को खत्म होगा। आज रात पता चल जाएगा कि आखिर इस सीजन का विनर कौन है। शो के फिनाले में 5 एक्स-विनर्स भी पहुंचे। उनकी एंट्री से आज टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में सारे कंटेस्टेंट्स और एक्स-विनर्स से कमाल की डांस परफॉर्मेंस दीं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को चैलेंज करते हुए उनके साथ ‘चिकनी चमेली’ पर डांस किया।

यही नहीं, राखी सावंत ने सलमान खान को भी ‘चिकनी चमेली’ पर नचा दिया। मेकर्स ने ग्रैंड फिनाले के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो में राखी सावंत सारे एक्स-विनर्स को चैलेंज करती हैं। इसके बाद वह रुबीना को डांस फ्लोर पर बुलाती हैं। राखी, रुबीना के साथ ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं। उस सीजन को रुबीना ने जीता था, जबकि राखी सावंत नोटों से भरा सूटकेस लेकर फिनाले से बाहर हो गई थीं।


तेजस्‍वी प्रकाश बनेंगी Bigg Boss 15 Winner, प्रतीक सहजपाल होंगे रनरअप! क्‍या फिनाले में यही होगा?
पढ़ें: Rashami Desai Eliminated: रश्‍म‍ि देसाई का हुआ एविक्‍शन, फिनाले में मां को देख इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स

प्रोमो में राखी सावंत और रुबीना एक-दूसरे को ‘चिकनी चमेली’ पर टक्कर देती नजर आ रही हैं। वहीं सलमान ने भी राखी के साथ ‘चिकनी चमेली’ पर डांस किया। इसके बाद गौतम गुलाटी और राखी सावंत के पति रितेश के बीच पोल डांस करवाया गया, जिसे देख सलमान की भी हंसी छूट गई।
BB 15 Last Weekend Ka Vaar: करण ने की तेजस्वी के माता-पिता से बात, सलमान ने भारती और हर्ष से किया ये वादा
‘बिग बॉस 15’ में अभी टॉप-5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। 29 जनवरी के एपिसोड में 5 एक्स-विनर्स से 10 लाख रुपयों से भरे ब्रीफकेस के साथ घर में एंट्री। देखने वाली बात यह होगी कि टॉप-5 में से कौन सा कंटेस्टेंट यह ब्रीफकेस लेकर फिनाले रेस से बाहर निकलेगा। टॉप-5 कंटेस्टेंट्स जो बचे हैं, वो हैं- निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल।

Rakhi Salman dance on chikni chameli

‘चिकनी चमेली’ पर राखी सांवत संग सलमान खान का डांस



image Source

Enable Notifications OK No thanks