कपिल शर्मा के पीछे दीवानी हुई इंटरनेशनल ओपेरा सिंगर, कहा-आपके शादीशुदा होने से कोई फर्क नहीं


 Kapil Sharma Fans ka Hungama: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो ‘आई एम नॉट डन येट’ को नेटफ्लिक्स (Netflix) जमकर प्रमोट करने में लगा है. कपिल के इस खास शो के प्रमोशन के लिए एक स्पेशल फैन फेस्ट (Fan Fest) भी रखा गया. जहां दर्शक अपने चहीते स्टार कपिल से लाइव बात चीत करते दिखे हैं. शो में कपिल शर्मा पर कई हसीनाएं फिदा हुईं लेकिन सबको टक्कर देती दिखीं इंटरनेशनल ओपेरा सिंगर (International Opera Singer). जी हां कपिल की ये फैन उनपर इस कदर फिदा हुई की उन्हें उनकी शादीशुदा जिंदगी से कोई मतलब नहीं है. क्योंकि उनका मानना है शेयरिंग इस केयरिंग…यकीनन इस मोहतरमा की बातों को सुन कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) को गुस्सा तो खूब आया होगा. इस रिपोर्ट में देखिए कपिल शर्मा से अपने प्यार का इजहार इस मोहतरमा ने किस अंदाज में किया.

सबसे पहले तो इस महिला ने अपना इंट्रो दिया फिर कपिल को इंटरनेशनल लेवल पर देखने की खुशी जताई और इसके बाद से मैडम ने जो कपिल से फ्लर्ट करना शुरू किया उनकी ये फ्लर्टिंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही थी. पहले तो उन्होंने कपिल को देख गाना गाया -अब तुम ही हो, सिर्फ तुम ही हो… इस मोहतरमा को गाता देख कपिल भी इस गाने को गाने लगे…गाना खत्म करने के तुरंत बाद इस फैन ने कपिल को आई लव यू कहा. जिसका जवाब कपिल ने थैंक्यू कहकर दिया. लेकिन इसके बाद जो इन मोहतरमा ने बाते कहीं वो हंसी से रुला देने वाली थी.

कपिल की ये फैन उनसे आगे कहती हैं – कपिल मुझे कोई प्राब्लम नहीं है की आप शादीशुदा हैं, मुझे लगता है शेयरिंग इस केयरिंग…वैसे ये मोहतरमा थी भी बड़ी क्यूट. इन्होंने बातों बातों में मिला सिंह को भाई कहा तो, कपिल ने चुटकी लेते हुए कहा -अगर आपने उन्हें भाई कहा तो, तो वो कुछ खाकर गलत काम कर बैठेंगे.तो वहीं आगे चलकर जब कपिल ने उनसे इंग्लिश गाने सीखने की बात कही तो कुशा ने कपिल को याद दिलवा दिया की ये लाइव गिन्नी भी देख रही होंगी. कपिल का ये इवेंट बड़ा ही धमाकेदार साबित हुआ. साथ ही फैंस को भी कपिल से वन टू वन इंटरेक्ट करने का भी मौका मिला.

Pushpa Song Choreographer: Srivalli हो या फिर O Antava, बॉलीवुड के इस मशहूर कोरियोग्राफर की थाप पर थिरके Allu Arjun, Samantha Prabhu और Rashmika Mandanna

South Stars Fees: कोई 100 करोड़ तो कोई 150 करोड़, एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं साउथ के ये सुपरस्टार्स

image Source

Enable Notifications OK No thanks