Shilpa Shinde Video: Pushpa का नाम सुनते आखिर क्यों भड़क गईं ‘पुरानी अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे?


Shilpa Shinde Video: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का बुखार इन दिनों आम जनता ही नहीं सेलिब्रिटीज के भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. पुष्पा के डायलॉग और गानों पर रील बनाना आजकल नया ट्रेंड बन चुका है. जहां एक ओर लोगों पर पुष्पा का जादू चढ़ा हुआ है, वहीं दूसरी ओर भाभी जी घर पर है (Bhabiji Ghar Par Hain) की ‘पुरानी अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) आखिर क्यों पुष्पा का नाम सुनते ही इतनी भड़क जाती हैं?

दरअसल, शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा कैमरे के सामने पोज देने के लिए तैयार खड़ी दिख रही हैं और अपनी फ्रेंड से गाना बजाने के लिए कहती हैं. सामने से उनकी फ्रेंड बोलती है पुष्पा.. फिर शिल्पा बोलती हैं कोई सॉन्ग लगा न. इस पर उनकी फ्रेंड फिर से बोलती हैं पुष्पा डायलॉग बोल न. इस पर शिल्पा गुस्से में आ जाती हैं और चिल्लाकर बोलती हैं- क्या पुष्पा..पुष्पा …ये पुष्पा सब दुनिया ने पुष्पा को सिर पर उठा कर रखा है.

वीडियो में शिल्पा आगे यह भी बोलती दिख रही हैं कि ये पुष्पा की वजह से पुष्पा नाम की मेरा कामवाली बाई दस दिन से काम पर नहीं आ रही है, इतना बोलकर शिल्पा गुस्से में बालों को झटकने लगती हैं. फिर सामने से उनकी फ्रेंड की हंसी की आवाज आने लगती है.


बता दें ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी के किरदार से शिल्पा ने घर-घर में खास पहचान बना ली थी. भले शिल्पा ने शो को छोड़ दिया हो लेकिन बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीतकर शिल्पा ने ये साबित कर दिया था कि उनकी फैन फॉलोइंग आज भी तगड़ी है. 

Shilpa Shinde Love Story: छप गए थे शादी के कार्ड, फिर अचानक इस वजह से टूट गई थी शिल्पा शिंदे की शादी!

Shilpa Shinde Saree Look: साड़ी में अपने ट्रेडिशनल लुक से भी फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराती हैं पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे



image Source

Enable Notifications OK No thanks