इस एक्ट्रेस संग काम करने के लिए Dharmendra ने किया था सालों इंतजार, हेमा मालिनी नहीं थीं वो


Dharmendra Movie: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) वह शख्स से हैं, जिन्हें पहली नजर में ही हेमा मालिनी (Hema Malini) को देख कर यह एहसास हो गया था कि, वही उनकी ड्रीम गर्ल हैं. उन्हें देख अभिनेता यह तक भूल गए थे कि वह शादीशुदा और चार बच्चों के पिता हैं. हालांकि, एक समय था जब हीमैन एक एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक थे और उन्होंने एक्ट्रेस संग काम करने के लिए 10 साल इंतजार किया था. मगर हैरानी की बात यह है कि वह उनकी सपनों की मल्लिका हेमा मालिनी नहीं थीं.

जैसा कि सभी जानते हैं, बॉलीवुड सितारों के किस्से कहानियां अक्सर वायरल होते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र से जुड़ा एक किस्सा भी सामने आया है, जब उन्होंने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री संग फिल्म में काम करने की एक्साइटमेंट दिखाई थी. एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि, वह जिस एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए सबसे ज्यादा इच्छुक थे, उसके लिए उन्हें 10 साल का इंतजार करना पड़ा था. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अपने दौर की खूबसूरत साधना थीं (Actress Saadhna). साधना के साथ धर्मेंद्र को करियर के शुरूआती दिनों में काम करने का मौका तो मिला था, लेकिन अफसोस वह उस समय सफल नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें- Samantha Fitness: खाने-पीने में क्या पसंद करती हैं Samantha Ruth Prabhu? इस चीज की तीन बोतलें की थी खत्म

दरअसल, यह बात साल 1960 की है जब धर्मेंद्र को साधना के साथ कास्ट किया जा रहा था, लेकिन स्क्रीन टेस्ट में धर्मेंद्र फेल हो गए थे. यह फिल्म थी ‘लव इन शिमला’ (Love In Shimla). इसके बाद कभी धर्मेंद्र को साधना के साथ काम का मौका नहीं मिल पा रहा था, जबकि वह उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थे. हालांकि, 10 साल के लंबे इंतजार के बाद धर्मेंद्र को फिल्म ‘इश्क पर जोर नहीं (Ishq Par Zor Nahi) में साधना के साथ काम करने का मौका मिला था.

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद Priyanka Chopra ने शेयर किया पहला पोस्ट, फैंस बोले- Hello Mommy

मगर, इसके बाद धर्मेंद को दोबारा ऐसा मौका फिर कभी नहीं मिला, क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब तक साधना की शादी हो गई थी और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. बताते चलें कि, साधना उस वक्त की पाप्युलर और टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. हर अभिनेता उनके साथ काम करना चाहता था.

image Source

Enable Notifications OK No thanks