जब सरेआम रेखा ने कबूली थी शादीशुदा मर्द से प्यार की बात, बोलीं, ‘मुझसे पूछिए…


Rekha Confessed Her Love For Amitabh Bachchan: रेखा और शादीशुदा अमिताभ बच्चन के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में रह चुके हैं. वह कई बार बातचीत के दौरान बिग बी के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं. उनकी जुबां से निकली एक बात अब फिर सोशल मीडिया पर खबरों की हेडलाइन बन रही है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, बॉलीवुड अभनेत्री रेखा (Rekha) जब भी कुछ बोलती हैं तो वह खबर बन जाती है. ऐसा ही कुछ तब हुआ था जब वह सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) के एक एपिसोड में मेहमान बनकर पहुंची थीं. दरअसल शो के होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने एक कंटेस्टेंट के बारे में बताते हुए कहा था कि, ‘रेखा मैम, नेहा मैम सुन रही हैं आप, देखा है आपने किसी औरत को एक शादीशुदा मर्द के लिए पागल होते हुए? इस पर रेखा ने कहा था- मुझसे पूछिए ना’.




यह सुनकर सभी कुछ देर के लिए भौचक्के रह गए थे और फिर हंसने लगे थे. बताते चलें कि, अमिताभ और रेखा के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में काफी मशहूर हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और उन्हीं फिल्मों के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. अमिताभ (Amitabh Bachchan) शादीशुदा थे ऐसे में रेखा के साथ उनके रिश्ते को कभी खुलकर सामने नहीं लाया गया. हालांकि बेबाक बिंदास और बेधड़क रेखा ने कई बार खुलकर इस बात को जाहिर किया कि वह अमिताभ से प्यार करती हैं. ऐसे में अब वायरल हो रहे इस वीडियो में  शादीशुदा मर्द के लिए पागल औरत पर अभिनेत्री के जवाब का इशारा इन्हीं बातों से जोड़कर देखा जा रहा है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks