अपनी पत्नी आयशा से खौफ खाते हैं जैकी श्रॉफ, कहा था ‘नाम का दादा हूं..


Jackie Shroff and his wife ayesha shroff: जैकी श्रॉफ बॉलीवुड में अपने बेबाक और अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. दशकों से वह अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. फिल्मों में भले ही वह अपनी दादागिरी और सख्त मिजाज दिखाते आए हों, लेकिन असल जिंदगी में उनका कहना है कि वह केवल नाम के दादा हैं. 

दरअसल, एक रिएलिटी शो के दौरान जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने खुद इस बारे में एक मजेदार किस्सा साझा किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी पत्नी ने अकेले गुंडो की धुलाई कर डाली थी. जैकी ने कहा था, ‘मेरा खाली नाम दादा है भिड़ू. मैं हमेशा से डरता आया हूं, आज से नहीं पहले से. मैंने दोस्त के लिए नेपियंस से रोड पर मेरी वाइफ को फाइट करते हुए देखा है. वहां मेरे दोस्त और मेरे बीच कुछ बात हो गई थी. तभी बहुत हमें पीटने के लिए बहुत बड़ा गैंग आ गया. फिर मैंने मेरी वाइफ को  पहली बार गुंडों को धोते हुए देखा. तभी से डरता हूं’.

बता दें कि जैकी श्रॉफ की आयशा से पहली मुलाकात तब हुई थी, जब वह महज 13 साल की थीं. आयशा (Ayesha Shroff) को पहली नजर में देखते ही जैकी दिल हार बैठे थे. जैकी और आयशा की लव स्टोरी किसी फ‍िल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों अचानक मिले, फ‍िर धीरे-धीरे करीब आते गए. 5 जून, 1987 को दोनों ने शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) हैं.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Saif Ali Khan Relation: Akshay Kumar को सबसे पहले लगी थी सैफ-करीना के अफेयर की भनक, एक्टर को दे डाली थी ये सलाह!

काम के मोर्चे पर बात करें तो जैकी श्रॉफ ने फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत 1982 में फिल्म ‘स्वामी दादा’ (Swami Dada) से की थी. 1983 में रिलीज हुई सुभाण घई (Subhash Ghai) की फिल्म ‘हीरो’ (Hero) से जैकी ने लीड हीरो के तौर पर बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की. फिल्मी करियर में जैकी श्रॉफ बेस्ट एक्टर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और राज कपूर अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Watch: कैटरीना-विक्की की शादी के डेढ़ महीने बाद आया Salman Khan का रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks