एक दूसरे को गले लगाए दिखें Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, सामने आई अनदेखी तस्वीर


Ranbir Alia Unseen Picture Viral: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं. उनके फैन्स उनकी एक झलक के दीवाने होते हैं. इस कपल ने भले ही अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन इनका एक साथ क्वालिटी समय बिताना ही इस बात की गवाही देता है. अब इनकी एक अनदेखी तस्वीर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है.

दरअसल, सामने आई तस्वीर में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को रणबीर आलिया के शेफ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीर में रणबीर और आलिया अपने प्राइवेट शेफ शास्त्री के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर अपनी लेडीलव को हग करते दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए शेफ (Ranbir Alia Chef) ने इस कपल के साथ काम करने की अपनी जर्नी साझा की है.




वह लिखते हैं, ‘2 साल पहले शेफ हर्ष को आपके लिए असिस्ट करना शुरू किया था. अब 6 महीने हो गए है मुझे रणबीर और आलिया के प्राइवेट शेफ के रूप में काम करते हुए. जब से मैंने कुकिंग शुरू की है. हर दिन कुछ सीखने को मिला है. आप दोनों को मजेदार खाना खिलाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं’. तस्वीर में आप देख सकते हैं, रणबीर और आलिया के बीच खास बॉन्डिंग नजर आ रही है.

Watch: घोड़े पर निकली Sapna Choudhary की सवारी, अंदाज है हरयाणवी, सिर पर है शायरी की खुमारी

जानकारी के लिए बता दें कि, ऑफस्क्रीन के अलावा भी यह जोड़ी ऑनस्क्रीन एक साथ काम करने के कारण साथ समय बिताती है. दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगे. रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni), मौनी रॉय (Mouni Roy) मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 15 Grand Finale में क्यों नहीं पहुंचे Umar Riaz, सामने आया सच!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks