क्या है रेखा की खूबसूरती का राज़, 67 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर


Secret behind Rekha’s ageless beauty: मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की सुंदरता का कौन दीवाना नहीं है? वह जितनी बेहतरीन अदाकारा हैं उतनी ही वह खूबसूरत भी हैं. अपने 67 की उम्र में भी उनकी सुंदरता (Rekha Beauty) का कोई तोड़ नहीं है. उनकी फ्लॉलेस स्किन को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. कहीं न कहीं हर कोई यह जानना चाहता है कि उनकी खूबसूरती का राज क्या है. चलिए फिर जानते हैं इस बारे में..

बॉडी को हाइड्रेट रखती हैं
रेखा को देखकर ऐसा खयाल आता है कि पता नहीं वह अपनी रेडिएंट स्किन के लिए क्या-क्या करती होंगी. मगर असल में वह पानी पीकर अपनी स्किन और बॉडी को हाइड्रेटेड रखती हैं. कहते हैं दिन भर में 3 लीटर पानी बॉडी टॉक्सिन्स फ्री रखता है. ऐसे में रेखा भी इस रूल पर अमल करती हैं.

अरोमा थेरपी का इस्तेमाल
अरोमा थेरपी से रेखा की स्किन सॉफ्ट और स्मूद बनी रहती है. रेखा अपनी स्किन पर असेंशियल ऑइल्स का उपयोग करती हैं. इससे इनकी त्वचा में ऑयल प्रॉडक्शन का बैलेंस रहता है.

सोने से पहले जरूरी काम
रेखा कभी भी अपना मेकअप उतारे बिना सोने नहीं जातीं. खुद रिलैक्स करने से पहले वह अपनी स्किन के रिलैक्सेशन का ध्यान रखती हैं.

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने जब कहा था- ‘अपनी जिंदगी के हर दशक में पिता बने हैं मेरे अब्बा’, पिता के लिए बेटी की ऐसी बात सुनकर फैंस भी रह गए थे दंग

सीटीएम रूटीन को फॉलो करती हैं
रेखा अपनी स्किन के लिए सीटीएम यानी क्लीजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग का बखूबी ध्यान रखती हैं.

डाइट का ख्याल
इसके अलावा रेखा तली-भुनी चीजों और हद से ज्यादा पकाए गए खाने से कोसों दूर रहती हैं. वह रोजाना रात को 8 बजे डिनर कर बॉडी को रिलैक्स करती हैं और अपनी पूरी नींद लेती हैं.

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi Struggle: जब नोरा फतेही का छलका था दर्द, कास्टिंग डायरेक्टर की बातें ऐसी चुभीं कि एक्ट्रेस ने बना लिया था इंडिया छोड़ने का मन!

image Source

Enable Notifications OK No thanks