​एनएचएआई कर रहा इन पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


​​NHAI Jobs: NHAI में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए शानदार खबर है. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) महाप्रबंधक और उप महाप्रबंधक (General Manager and Deputy General Manager) के पद के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है. बोर्ड द्वारा इन पदों के लिए 84 रिक्तियां आवंटित की गई हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date) 04 फरवरी 2022 है. अधिसूचना (Notification) के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 56 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

अधिसूचना (Notification) के मुताबिक किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान की डिग्री की शिक्षा योग्यता रखने वाले उम्मीदवार (Applicant) महाप्रबंधक के पद के लिए आवेदन करने के पात्र हैं. इसके अलावा संबंधित क्षेत्र में 14 साल का अनुभव जरूरी है. उप महाप्रबंधक (टेक) के पद के लिए, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री की शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification) रखने वाले और राजमार्ग, सड़क और पुल से संबंधित बुनियादी ढांचा क्षेत्रों के कार्यान्वयन में छह साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार पात्र हैं.

​TCIL India Jobs 2022: टीसीआईएल इंडिया कर रहा इस पद पर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
 
​​ऐसे करें आवेदन

  • उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) nhai.gov.in पर जाना होगा.
  • होम पेज पर नीचे स्क्रॉल करें और वेकेंसी ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • ‘अभी आवेदन करें’ टैब पर क्लिक करें.
  • पंजीकरण पूरा करें, साइन इन करें और आवश्यक विवरण के साथ फॉर्म भरें और सबमिट करें.
  • फोटो और हस्ताक्षर के साथ आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें.
  • डिक्लेरेशन पर टिक करें और सबमिट करें.
  • भविष्य के संदर्भ के लिए फॉर्म का एक प्रिंटआउट लें.
  • फॉर्म की हार्ड कॉपी आवश्यक दस्तावेजों के साथ डाक के माध्यम से डीजीएम (एचआर एंड एडमिन) -1, एनएचएआई, प्लॉट नंबर जी -5 और 6, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली -110075 को 21 फरवरी, 2022 तक भेजें.

​Indian Navy Jobs 2022: नेवी में निकलीं एसएससी अधिकारी के पदों पर भर्तियां, 10 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks