शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर राकेश बापट ने दिया उन्हें स्पेशल गिफ्ट


Raqesh Bapat-Shamita Shetty Cute Moments: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट में शुमार था शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का नाम. आज शमिता शेट्टी का जन्मदिन है और इस जन्मदिन के खास मौके पर शमिता के दिन को और खास बनाते दिखे उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat). मीडिया के कैमरा के सामने राकेश ने तोहफे में शमिता को किस (Kiss) किया तो शमिता ने भी राकेश को रिटर्न गिफ्ट दे डाला. इनकी केमिस्ट्री को देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

शमिता शेट्टी का ग्लैमरस लुक फिर एक बार देखने को मिला. बर्थडे को सेलिब्रेट करने पहुंची शमिता की बर्थडे ड्रेस भी खूब चमकी. सिल्वर गाउन में शमिता शेट्टी का फैशन गेम ऑन प्वाइंट रहा. मीडिया के सामने पोसेस देते नजर आए दोनों कैमरे के सामने कोजी होते नजर आए. इन लव बर्डस की ये क्यूट और रोमांटिक तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं. शमिता शेट्टी 43 (Shamita Shetty Age) साल की हो चुकी हैं और एक्ट्रेस इस साल शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में जुटी हैं.


बता दें राकेश बापट और शमिता शेट्टी के प्यार की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुई थी. शो में दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) के साथ राकेश बापट की दोस्ती शमिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी, ठीक वैसे ही जैसे तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को करण और शमिता की. शो में शमिता राकेश को लेकर काफी पोसेसिव दिखीं. लेकिन शो से निकलते ही इन दोनों ने अपने प्यार का ऐलान पूरी दुनिया के सामने खुलकर कर दिया.

राकेश बापट पहले भी एक बार रिद्धि डोगरा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन बढ़ती दूरियों ने इनके रिश्ते को खत्म कर दिया तो वहीं शो में राकेश को फिर एक बार प्यार हुआ. अब देखना होगा की राकेश अपनी मिस शेट्टी के लिए इस दिन को और खास कैसे बनाते हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks