निशांत भट्ट बिग बॉस ट्रॉफी की रेस से बाहर, 10 लाख रुपए लेकर छोड़ा शो


Nishant Bhatt Leave Bigg Boss 15: हर सीजन में बिग बॉस (Bigg Boss ) घर के टॉप 5 कंटेस्टेंट को ये मौका देते हैं कि वो चाहे तो एक निश्चित राशि लेकर विनिंग रेस से बाहर हो जाएं. पिछली बार राखी सावंत शो को छोड़कर फिनाले की रेस से बाहर हो गई थीं. वहीं इस बार ये काम किया है निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने. शुरू से ही खेल में अपनी पैठ बनाने वाले निशांत भंट ने बिग बॉस 15 (Nishant Bhatt Bigg Boss 15) के खेल से बाहर होने का फैसला किया और वो 10 लाख रुपए लेकर घर से बेघर हो गए. टॉप 4 में बचे शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra). 

बिग बॉस की ट्रॉफी (Bigg Boss Trophy) और विनिंग प्राइज जीतने का सपना हर किसी का होता है. निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) भी इसी सपने को लेकर बिग बॉस के घर में आए थे. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में भी निशांत दिखे और खूब दिखे. उन्होंने इस खेल को शानदार तरीके से खेला था. और खूब इन्जॉय किया. हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाले निशांत भट्ट को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी एंट्री मिली और उन्होंने अपने फैंस को कभी निराश नहीं किया. एक एक कर वो हर चुनौती का सामना करते गए. हैरानी की बात ये थी कि उन्होंने इस रेस में बड़े बड़े टीवी कलाकारों को भी पछाड़ दिया और टॉप 5 में जगह बनाई. 


10 लाख लेकर छोड़ा शो
टॉप 5 में मौजूद कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने शानदार ऑफर दिया. बिग बॉस ने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ने का मौका कंटेस्टेंट को दिया और इस शानदार ऑफर को निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने नहीं ठुकराया. उन्होंने दौड़कर ये बैग उठा लिया और 10 लाख रुपए लेकर खुद को फाइनल की रेस से बाहर कर लिया. जिसके बाद टॉप 4 में केवल शमिता शेट्टी, प्रतीक सेहजपाल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ही बचे. 

ये भी पढ़ेः

Shamita Shetty Bigg Boss 3: ना कम वोट ना मिली थी कोई सज़ा, फिर सीजन 3 में किस वजह से घर से बाहर हो गई थीं शमिता शेट्टी? जानें वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks