Bigg Boss 15 Finale: Deepika Padukone ने Salman Khan के खोले राज़, डेली करती हैं ‘दबंग’ को फॉलो


Bigg Boss 15 Grand Finale: कुछ ही देर में बिग बॉस 15 (Bigg Bos 15) का लंबा सफर खत्म हो जाएगा और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के विनर का ऐलान कर दिया जाएगा. बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का आगाज़ हो चुका है. फिनाले के दौरान बिग बॉस का स्टेज सितारों से सजा है. बिग बॉस फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) के इस ग्रैंड जश्न में दीपिका पादुकोण भी पहुंची है. फिनाले के जश्न के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टेज पर सलमान खान (Salman Khan) के राज़ खोलती नज़र आईं.

दरअसल, बिग बॉस 15 के इस ग्रैंड फिनाले में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी बतौर पहुंचे हैं. ये तीनों स्टार बिग बॉस के प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी अपकमिंग फिल्म गहराईयां के प्रोमोशनल को लेकर पहुंचे हैं. शो के दौरान सलमान खान तीनों स्टार के साथ ट्रूथ एंड डेयर का गेम खेलते दिखे. गेम के बीच में सलमान दीपिका से ट्रुथ बोलने के लिए सवाल पूछते हैं कि – एक सेलिब्रिटी जिसे आप स्ट्रोक करती हैं. 

वहीं सलमान खान के सवाल पर दीपिका तुरंत जवाब देती हुई कहती हैं- सलमान खान… ये सुनकर सलमान खूब हंसते हैं और कहते हैं नहीं और फिर से पूछते हैं – बताओ कल मैं कहां था. इस पर दीपिका भी तुरंत जवाब देती हुई कहती हैं- आप पनवेल में थे… किसके साथ थे वो बताऊं…  अपना राज़ खुलता देख सलमान बोलते हैं, नहीं – नहीं बस हो गया… दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धार्थ तीनों सलमान खान संग बिग बॉस के स्टेज़ पर खूब मस्ती करते दिखे.


इनके अलावा आज इस ग्रैंड जश्न में कई टीवी की दुनिया के स्टार्स भी महफिल सजाने पहुंचे हैं. इसी के साथ बिग बॉस 15 की ट्रॉफी किसके हाथ जाएगी इसे लेकर लगातार काउटडाउन जारी है. बता दें कि बिग बॉस फिलाने का आधा एपिसोड 29 जनवरी को प्रसारित किया जा चुका है जिसमें रश्मि देसाई एलिमिनेट हो गईं, वहीं बाकी का पूरा एपिसोड आज टेलीकास्ट होने जा रहा है.

Bigg Boss 15 से एविक्ट हुईं रश्मि देसाई ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया सिज़लिंग डांस, कटरीना कैफ को दी टक्कर!

Bigg Boss 15 Finale Live Updates : 10 लाख रुपए का ब्रीफकेस लेकर निशांत भट्ट ने शो छोड़ा, अब मुकाबला इनके बीच



image Source

Enable Notifications OK No thanks