तारक मेहता का उल्टा चश्माः मिशन परमीशन पर जेठलाल, पार्टी शार्टी के लिए मांगने निकले इजाज़त


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर किसी का पसंदीदा शो है. यही कारण है कि इसे 14 सालों से दर्शकों का इतना प्यार मिलता जा रहा है. आज भी टीआरपी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो नंबर 1 है. लोग इसके किरदारों के बारे में तो पढ़ते ही हैं लेकिन इसके ताजा एपिसोड से जुड़ी जानकारी भी उन्हें खूब रास आती है. वहीं अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अब वो होने जा रहा है जो कभी नहीं हुआ. जी हां… जेठालाल (Jethalal) ऐसा कुछ करने जा रहे हैं जो वाकई दुनिया हिला सकता है. लेकिन फिर भी उन्होंने जुटा ली है पूरी हिम्मत. क्या है वो बात और क्या कुछ ऐसा करने वाले हैं जेठालाल, चलिए बताते हैं आपको. 

मिशन परमीशन पर निकले जेठालाल
ये तो हमने आपको बताया ही था कि जेठालाल अपने सभी दोस्तो भिड़े, मेहता साहब, पोपटलाल, अय्यर, डॉ. हाथी और रोशन सिंह सोढ़ी के साथ मिलकर पार्टी शार्टी का प्लान कर रहे हैं. अब चूंकि उनकी डील भी फाइनल हो गई है तो पार्टी का प्लान पक्का हैं. गोकुलधाम के उनके सभी दोस्त उनसे पार्टी मांग रहे हैं लेकिन मुद्दा ये है कि बीवियों से परमिशन ली कैसे जाया. और ये बीड़ा उठा लिया है अपने कंधों पर जेठालाल ने. जी हां…जेठालाल अब निकलेंगे मिशन परमीशन पर और ये काम किसी जोखिम से कम नहीं है. 

क्या मिलेगी पार्टी शार्टी की इजाज़त
शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि जेठालाल महिला मंडल से मिलकर पार्टी शार्टी की परमीशन मांगने जाते हैं. इस पर सभी चौंक जाते हैं. लेकिन सवाल ये कि जेठालाल में ये हिम्मत भला आई कैसे. वो भी बबीता जी के सामने. खैर ये पूरा मामला क्या है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा लेकिन जो बात कन्फर्म है वो है हंसी के ठहाके दो हर एपिसोड में खूब मिलेंगे और हम आपको देते रहेंगे हर एपिसोड से जुड़ी जानकारी.  

ये भी पढ़ेंः

Kiara Advani से Rasika Duggal तक, वेब सीरीज में इन हसीनाओं ने किया कुछ ऐसा कि खुल गई किस्मत!

image Source

Enable Notifications OK No thanks