‘काचा बादाम’ सिंगर Bhuban Badyakar का हुआ Accident, सीने में चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


‘काचा बादाम’ (Kacha Badam singer accident) गाना गाकर रातोंरात स्टार बने भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) का सोमवार रात ऐक्सिडेंट हो गया। यह ऐक्सिडेंट पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुआ। भुबन को तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

भुबन बादायकर ने हाल ही एक कार खरीदी है। उनका ऐक्सिडेंट तब हुआ जब वह कार चलाना सीख रहे थे। बताया जा रहा है कि भुबन के सीने में चोट लगी है। वह फिलहाल बीरभूम स्थित सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस भुबन के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

भुबन बादायकर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। वह वहां सड़कों पर कच्चा बादाम (मूंगफली) बेचते हुए ‘काचा बादाम’ गाते थे। एक शख्स ने उनका गाना गाते हुए वीडियो रेकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और हर कोई भुबन से मिलने के लिए जुटने लगा।

पढ़ें: Video: ‘Kacha Badam’ सिंगर Bhuban Badyakar ने होटल में दी लाइव परफॉर्मेंस, झूम उठे फैंस

म्यूजिक कंपनी संग कॉन्ट्रैक्ट, पुलिस द्वारा मिला सम्मान

हाल ही भुबन ने मुंबई के एक पॉश होटल में परफॉर्म भी किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने एक म्यूजिक कंपनी के साथ भी गाना और वीडियो रेकॉर्ड किया था, जिसके लिए भुबन को 3 लाख रुपये मिले। म्यूजिक कंपनी ने भुबन के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया। भुबन बादायकर को उनके टैलेंट के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस ने भी सम्मानित किया था।

पढ़ें: ‘काचा बादाम’ सिंगर Bhuban Badyakar की खुली किस्मत, म्यूजिक कंपनी से मिले लाखों रुपये, पुलिस ने भी किया सम्मानित

स्टारडम पर यह बोले थे भुबन बादायकर

भुबन ने मिले स्टारडम को लेकर ईटाइम्स से कहा था, ‘जब मैंने पहले यह गाना बनाया तो मेरे इलाके के लोग मेरा मजाक उड़ाते थे, बेइज्जती करते थे। अब जब गाना वायरल हो गया है तो वही लोग मुझसे मिलना चाहते हैं, मेरे घर आते हैं। कुछ तो मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए भी कहते हैं। हर किसी का समय और नसीब बदलता है।’ भुबन ने कहा था कि अब उन्हें मूंगफली बेचने की जरूरत नहीं है और वह सिंगिंग में ही करियर बनाएंगे। भुबन बादायकर के मुताबिक, उनका हमेशा से सपना था कि वह गाना गाएं, लेकिन परिवार की खराब आर्थिक स्थिति के कारण उनका सपना अधूरा रह गया है। पर अब जब मौका मिला है तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

Kacha Badam singer Bhuban Badyakar accident

काचा बादाम सिंगर भुबन बादायकर का ऐक्सिडेंट

image Source

Enable Notifications OK No thanks