Acer ने 32, 43, 50 और 55 इंच डिस्प्ले में बजट स्मार्ट टीवी किए लॉन्च, Android 11 के साथ कीमत सिर्फ 14,999 रुपये से शुरू


टेक दिग्गज Acer ने मंगलवार को भारत में Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला एक नया किफायती आई-सीरीज टीवी लॉन्च किया है। यह टीवी बल्क में कंटेंट प्रदान करने का दावा करता है। आई-सीरीज 4 डिस्प्ले साइज में उपलब्ध होगी। 32 इंच के मॉडल में हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले रेजोल्यूशन है, जबकि 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच मॉडल अल्ट्रा हाई डेफिनिशन डिस्प्ले में लॉन्च किए गए हैं। सभी मॉडल ड्यूल बैंड वाईफाई और टू-वे ब्लूटूथ फीचर के साथ आते हैं। इनमें पावरफुल 30-वाट स्पीकर सिस्टम दिया गया है और डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट करते हैं। 
 

कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Acer I-सीरीज स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने बताया कि 14,999 रुपये से शुरू होने वाले टीवी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं। 

भारत में Acer ब्रांड बनाने वाली इंडकल टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर और सीईओ आनंद दुबे ने आईएएनएस को बताया कि “आई-सीरीज के साथ हम बेहतरीन क्वालिटी वाले टेलीविजन की तलाश करने वाले ग्राहकों के सामने बहुत मजबूत ऑप्शन का एक सेट पेश कर रहे हैं जो न सिर्फ उनकी मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करते हैं बल्कि उन्हें अन्य उद्देश्यों के लिए भी अपने टीवी का उपयोग करने के ऑप्शन प्रदान करते हैं।” 

उन्होंने कहा कि “चिपसेट को पिछली जनरेशन के प्रोडक्ट के मुकाबले में एक बड़ा अपग्रेड दिया गया है जो फोटो और साउंड आउटपुट पर एक बड़ा परफॉर्मेंस में सुधार देगा।” सीरीज फ्रेमलेस डिजाइन के साथ एज-टू-एज डिस्प्ले प्रदान करती है जो करीब बेजल-लेस डिस्प्ले प्रदान करती है। आई-सीरीज ने एक बड़े स्तर पर कलर गेमुट ​​+ के साथ फोटो क्वालिटी को भी काफी एडवांस किया है जो डिस्प्ले में एक बिलियन से ज्यादा कलर, HDR 10+, सुपर ब्राइटनेस, ब्लैक-लेवल ऑग्मेंटेशन और 4K अपस्कलिंग और काफी कुछ प्रदान करता है। इस टीवी में दी गई शानदार टेक्नोलॉजी दर्शकों की आंखों के लिए ब्लू लाइट रिडक्शन के जोखिम को कम करने के लिए एक इनबिल्ट स्मार्ट ब्लू लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी भी प्रदान करती है। दुबे ने कहा कि कंपनी अगले एक महीने में नए मॉडल लॉन्च करेगी।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks