आदित्य नारायण, श्वेता अग्रवाल ने अपने गोद भराई समारोह से खूबसूरत तस्वीरें साझा की


आदित्य नारायण, श्वेता अग्रवाल ने अपने गोद भराई समारोह से खूबसूरत तस्वीरें साझा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / श्वेतागरवालझा

आदित्य नारायण, श्वेता अग्रवाल ने अपने गोद भराई समारोह से खूबसूरत तस्वीरें साझा की

हाइलाइट

  • आदित्य अपने गोद भराई से एक मनमोहक पल में श्वेता के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं
  • आदित्य ने पहले साझा किया था कि वह एक बच्ची को पाकर खुश होंगे
  • आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने दिसंबर 2020 में मुंबई में शादी की

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल ने सोमवार को घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस खबर को साझा करने के लिए युगल ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 34 वर्षीय आदित्य ने लिखा, “श्वेता और मैं यह साझा करते हुए आभारी और धन्य महसूस कर रहे हैं कि हम जल्द ही अपने पहले बच्चे #BabyOnTheWay का स्वागत कर रहे हैं।” इस जोड़े ने दिसंबर 2020 में मुंबई में शादी की।

इस जोड़े ने हाल ही में एक गोद भराई समारोह भी आयोजित किया और उस समय की मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। श्वेता और आदित्य दोनों ही सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे। तस्वीरों में श्वेता की गर्भावस्था की चमक स्पष्ट दिखाई दे रही थी क्योंकि वह सफेद बनावट वाले कपड़े पहने हुए मुस्कुरा रही थी। आदित्य सफेद शर्ट और जींस पहने नजर आए। कपल की ये प्यारी तस्वीरें आपका दिल जरूर पिघला देंगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में उनके पीछे की दीवार पर गुब्बारे की सजावट भी देखी जा सकती है। इससे पहले, आदित्य ने कहा था कि दंपति अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में गोद भराई समारोह करेंगे।

इससे पहले, अपनी गर्भावस्था के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए, आदित्य ने कहा, “श्वेता और मैं अपने जीवन में इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह असली लगता है। मुझे हमेशा बच्चों का शौक रहा है और मैं किसी दिन पिता बनना चाहता था। अब, श्वेता शायद अधिक काम करना होगा क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं, और हमने हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर भी अपनाया है। हमारा घर जल्द ही उच्च-ऑक्टेन ऊर्जा के साथ फलफूल रहा होगा। ”

बच्चे की खबर पर अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में, आदित्य ने कहा, “मेरे पिता और माँ दोनों उत्साहित हैं कि वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे, लेकिन मेरे पिता मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं जब खुद को व्यक्त करने की बात आती है।”

गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने दिल बेचारा और राम लीला जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए गाया है, जबकि श्वेता ने विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म शापित और सुदीप अभिनीत कन्नड़ फिल्म किच्चा में अभिनय किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks