AFG बनाम NED ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी: दूसरे वनडे मैच के लिए कप्तान, उप-कप्तान और संभावित प्लेइंग इलेवन की जाँच करें, 23 जनवरी, दोपहर 12:30 बजे IST


AFG बनाम NED ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी और अफगानिस्तान और नीदरलैंड के बीच आज के दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए सुझाव: अफगानिस्तान रविवार को तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला करेगा। 23 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे वेस्ट एंड पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दोहा में स्थिरता की मेजबानी की जाएगी।

पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद रविवार के खेल में भी अफगानिस्तान के दबदबा बनाने की संभावना है। उन्होंने 1-0 की बढ़त बना ली है और सीरीज जीतने के लिए और जीत की जरूरत है।

पहले मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 222 रन बनाए। कप्तान हशमतुल्ला शाहिदी ने 73 रनों की पारी खेली और आगे बढ़कर नेतृत्व किया। कुल का पीछा करते हुए, नीदरलैंड केवल 186 रनों के साथ राशिद खान के साथ तीन विकेट लेकर समाप्त हुआ।

गेंदबाजी पहले मैच में नीदरलैंड की ताकत थी और उन्हें रविवार को तीन मैचों की श्रृंखला के बराबर करने के लिए अपनी बल्लेबाजी में बदलाव लाने की उम्मीद होगी।

अफगानिस्तान और नीदरलैंड के बीच मैच से पहले; यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है:

AFG बनाम NED टेलीकास्ट

AFG बनाम NED मैच भारत में टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा।

AFG बनाम NED लाइव स्ट्रीमिंग

अफगानिस्तान बनाम नीदरलैंड खेल को फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

AFG बनाम NED मैच विवरण

अफगानिस्तान बनाम नीदरलैंड प्रतियोगिता 23 जनवरी, रविवार को दोपहर 12:30 बजे वेस्ट एंड पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दोहा में खेली जाएगी।

AFG बनाम NED Dream11 टीम भविष्यवाणी

कप्तान- हशमतुल्लाह शाहिदी

उप-कप्तान- गुलबदीन नायब

AFG बनाम NED ड्रीम 11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन:

विकेटकीपर: रहमानुल्ला गुरबाज, स्कॉट एडवर्ड्स

बल्लेबाज: कॉलिन एकरमैन, नजीबुल्लाह जादरान, हशमतुल्ला शाहिदिक

ऑलराउंडर: पीटर सीलार, शराफुद्दीन अशरफ, गुलबदीन नायबो

गेंदबाज: फ्रेड क्लासेन, मुजीब उर रहमान, राशिद खान

AFG बनाम NED संभावित XI:

अफगानिस्तान: नजीबुल्लाह जादरान, शराफुद्दीन अशरफ, कैस अहमद, मुजीब उर रहमान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज, राशिद खान, अजमतुल्लाह ओमरजई, रहमत शाह, गुलबदीन नायब, हशमतुल्ला शाहिदी

नीदरलैंड: विवियन किंग्मा, ब्रैंडन ग्लोवर, फ्रेड क्लासेन, कॉलिन एकरमैन, पीटर सीलार, स्कॉट एडवर्ड्स, रयान क्लेन, बोरिस गोरली, क्लेटन फ्लॉयड, बास डी लीड, मूसा अहमद

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks