गोविंदा से माफी मांगने के बाद अब मामा के गाने पर थिरकते दिखे कृष्णा, कपिल ने रिकॉर्ड कर लिया वीडियो


कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं। उनके साथ कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा हैं, जो स्टेज पर उनके साथ परफॉर्म कर रहे हैं। इस बीच कपिल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और खूब सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने कृष्णा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने मामा गोविंदा के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर पोल डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर किया है। इसमें कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने मामा गोविंदा (Govinda) के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर पोल डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वो बहुत खुश नजर आ रहे हैं और कीकू शारदा (Kiku Sharda) के अलावा बाकी टीम मेंबर्स उन्हें खूब चीयर कर रहे हैं।

कृष्णा ने मांगी थी माफी


गौरतलब है कि Krushna Abhishek और Govinda के बीच हुआ मनमुटाव खत्म होने की बजाय और बढ़ चुका है। दोनों ही स्टार्स रिश्ते में खटास की कहानी अपने-अपने तरीके से बताते हैं। हाल ही में कृष्णा ने एक इंटरव्यू में गोविंदा से माफी मांगी थी, लेकिन ऐक्टर ने कहा था कि ये सबके सामने करने की जरूरत नहीं है। इन दोनों के बीच कई साल पहले तनातनी शुरू हुई थी।

Kapil Sharma Wife: कपिल शर्मा ने लाइव शो के दौरान वाइफ गिन्नी चतरथ को मारा ताना, बाद में मांगनी पड़ी माफी
टूर पर है कपिल और उनकी टीम


बता दें कि कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर भी इस टूर में उनके साथ हैं और परफॉर्म करेंगे। कपिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सभी कलाकार स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं और हजारों लोग उन्हें चीयर कर रहे हैं। इस वीडियो में कपिल फैंस को बताते हैं कि वो 3 जुलाई को टोरंटो में परफॉर्म करेंगे।

बच्चों संग नजर आए कृष्णा अभिषेक, बिग बॉस से लेकर कपिल शर्मा शो के बारे में की बात

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं कपिल


कपिल शर्मा ने का एक वीडियो और वायरल हुआ था, जिसमें वो स्टेज पर दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हिट गाना 295 गाते दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के साथ सिंगर केके, दीप संधू और संदीप सिंह संधू को भी ट्रिब्यूट दिया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks