होली के बाद संग्राम सिंह और पायल रोहतगी करेंगे शादी, हाईवे पर हुई मुलाकात ने बदल दी दोनों की जिंदगी


होली के एक दिन पहले ट्विटर पर शादी की अनाउंसमेंट करके संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने ये बता दिया कि बस! अब कुछ ही महीनों में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और वो दोनों पति–पत्नी के अनोखे रिश्ते में बंध जाएंगे। ट्विटर पर संग्राम सिंह ने लिखा कि ” पायल एक बहुत ही अच्छी लड़की हैं। हम दोनों एक जैसे हैं, हर कपल की सोच और उनका रहन–सहन एक जैसा होना चाहिए। हमने मार्च में शादी की योजना बनाई थी लेकिन दोनों काम के कारण जुलाई में मेरे जन्मदिन के करीब शादी करेंगे। भगवान सब का भला करे।”

संग्राम सिंह ने ये भी कहा कि वो इस साल रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं और बहुत ही जल्द दुबई में मैच खेलनेवाले हैं। ऐसे में पायल लॉक अप (Lock Upp) शो में चली गईं। इसी वजह से शादी टल गई और अब संग्राम सिंह के जन्मदिन यानि की 21 जुलाई के करीब दोनों शादी कर लेंगे।

आपको बता दें कि पायल और संग्राम एक-दूसरे को रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ में मिले थे। इस शो के बाद पायल और संग्राम एक-दूजे को डेट करने लगे। हालांकि इस रियलिटी शो को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि दोनों एक-दूसरे में इंटरेस्‍टेड हैं। पायल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इससे पहले भी वो संग्राम को मिल चुकी थीं। एक दफा की बात है वो दिल्ली से आगरा जा रही थीं और हाईवे पर उनकी कार खराब हो गई। संग्राम ने कार रोकी और उनकी मदद की थी।

पायल रोहतगी संग्राम सिंह

हाईवे की मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूजे का फोन नंबर भी शेयर किया था। लेकिन कभी फोन नहीं किया। रियलिटी शो के बाद ही दोनों मोहब्बत में पड़े। दोनों ने साथ-साथ फिल्म भी की, जिसका नाम था ‘वेलेंटाइंस नाइट’। हालांकि, फिल्म तो फ्लॉप रही। लेकिन रिश्ता आज भी सुपरहिट है। फिलहाल इस जोड़ी को 8 से ज्यादा साल हो चुके हैं। इसके अलावा, दोनों ने साल 2015 में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में भी भाग लिया था और इस वक्त संग्राम अपना पूरा सपोर्ट पायल को दे रहे हैं। उन्हे लगता है कि पायल में लॉक अप शो को जीतने की पूरी काबिलियत है।

पायल रोहतगी संग्राम सिंह

image Source

Enable Notifications OK No thanks