शादी के बाद भोजपुरी की लूलिया Nidhi jha की पति यश कुमार संग पहली फोटो आई सामने, नो मेकअप लुक में दिखीं


भोजपुरी की लूलिया कही जाने वाली एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) ने 2 मई, 2022 को एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash kumar Mishra) के साथ सात फेरे ले लिए. इनकी शादी में भोजपुरी के कुछ कलाकार, परिवार और करीबी दोस्त ही भी शामिल हुए थे. दोनों ने मुंबई में धूमधाम के साथ शादी की. इनकी वेडिंग फोटोज (Nidhi jha Wedding) भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. ऐसे में अब शादी के एक दिन बाद ही दोनों की साथ में पहली फोटो सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक देखा जा सकता है. इसमें वो नो मेकअप में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं.

एक्टर यश कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Yash kumar instagram) पर शादी के बाद पत्नी निधि झा के साथ फोटो शेयर की है. इसमें दोनों साथ में बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं. साथ रहने की खुशी दोनों ही स्टार्स के चेहरे पर साफ तौर से देखी जा सकती है. यश ने पत्नी निधि के साथ फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘अपनी धर्मपत्नी निधी मिश्रा के साथ शादी के बाद पहली तस्वीर…’ इसके बाद लोगों ने एक बार फिर से शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी. इसमें पूनम दुबे, अरविंद अकेला कल्लू, काजल राघवानी, राघव नय्यर और प्रियंका रेवरी जैसे अन्य कलाकारों के नाम शामिल हैं. फैंस ने भी दोनों को खूब बधाई दी. वो इन्हें साथ में काफी पसंद करते हैं. फिर चाहे वो रील लाइफ हो या रियल. दोनों के लव केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. इनकी तस्वीर को महज कुछ ही देर में ढाई हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि निधि झा नो मेकअप लुक (Nidhi jha No makeup Look) में हैं और मांग में पीला सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. हाथों में चूड़ा, मेहंदी, गले में मंगल सूत्र और कढ़ाई की हुई साड़ी में वो सुहागन के श्रृंगार में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, एक्टर यश कुमार मिश्रा कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. दोनों इसमें साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं.

पिछले साल किया था यश और निधि ने प्यार का ऐलान

आपको बता दें कि निधि झा और यश कुमार (Nidhi jha-Yash kumar Mishra first Photo) ने पिछले साल सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर प्यार का ऐलान किया था. हालांकि, दोनों के प्यार के चर्चे काफी पहले से थे, लेकिन कपल ने मुहर पिछले साल ही लगाई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे मगर कोरोना की वजह से इनकी शादी पोस्टपोन होती रही. इसी साल कपल ने फरवरी में सगाई की और 2 मई को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. यश और निधि शादी से पहले काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. जहां एक्टर की ये दूसरे शादी है वहीं, एक्ट्रेस की पहली है.

बहरहाल, अगर यश और निधि (Nidhi jha-Yash kumar Mishra Bhojpuri Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘अर्धनारी’ में दिखाई देने वाले हैं. इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है, जिसमें इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री के साथ-साथ किन्नरों की कहानी को दिखाया गया है. इसे दर्शकों की ओर से काफी सराहना मिल रही है. इस मूवी में एक्टर ने भी पहली बार सबसे अलग और मंझा हुआ किरदार प्ले किया है. इसमें उनकी एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है. फिल्म उनके अलावा अवधेश मिश्रा भी किन्नर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. इसके ट्रेलर ने फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों और फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है.

Tags: Bhojpuri, Nidhi jha, Yash kumar



image Source

Enable Notifications OK No thanks