मुंबई इंडियंस के बाद इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर आगामी क्रिकेट सीजन से बाहर


लंदन. जोफ्रा आर्चर की चोट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब वह पीठ के निचले हिस्से में खिंचाव के चलते इंग्लिश क्रिकेट सीजन के शेष सत्र से बाहर हो गए हैं. जोफ्रा आर्चर जुलाई 2021 से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने आखिरी बार ससेक्स के लिए टी20 बलास्ट में शिरकत की थी. करीब 9 महीने बाद आगामी टी20 ब्लास्ट में उनकी वापसी की उम्मीद थी. लेकिन ताजा चोट के चलते वह शेष सत्र से बाहर हो गए हैं. आर्चर आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. वे चोट के कारण इस सीजन आईपीएल से दूर ही रहे. उनकी चोट इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए भी बड़ा झटका लगा है. अगले महीने इग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है.

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने जोफ्रा आर्चर के शेष सत्र से बाहर होने की पुष्टि की. ईसीबी ने कहा, अभी तेज गेंदबाज की वापसी के लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है. बोर्ड इस मामले में किसी विशेषज्ञ की राय लेगा. बोर्ड के मुताबिक, पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ्रैक्चर का पता चलने के बाद इंग्लैंड और ससेक्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर बाकी सत्र से बाहर हो गए हैं. उनकी वापसी के लिए कोई समय सीमा निश्चित नहीं की गई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 19, 2022, 16:50 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks