Pushpa के बाद क्रिकेटर पर चढ़ा Kamal Haasan की ‘Vikram’ का खुमार, वायरल हुआ Washington Sundar का धांसू VIDEO


कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर और निर्देशक लोकेश कनकराज (Lokesh Kanakaraj) की ‘विक्रम’ बॉक्स ऑफिस (Vikram) धमाल मचा रही है और इसका खुमार अब फिल्म के अलावा क्रिकेट की मशहूर हस्तियों पर देखने को मिल रहा है. फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहद फ़ासिल (Fahaadh Fasil) भी अहल रोल में हैं और सभी के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) विक्रम के गाने पर थिरकते दिख रहे हैं. ने अब एक्शन ब्लॉकबस्टर ‘विक्रम’ के लोकप्रिय ‘पठाला पत्थला’ गाने पर थिरकते हुए एक वीडियो डाला है।

विक्रम के गाने पर क्रिकेटर का डांस

इंडियन इंटरनेशनल क्रिकेटर का नाम भले ही वाशिंगटन हो लेकिन वे देश के तमिलनाडु से ताल्लुक रखते है. हाल ही में उन्होंने अपने सोश अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कूल स्टाइल में विक्रम के गाने Pathala Pathala पर डांस करते देख सकते हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, डांस अदनुम्नु सोनियामे यानी आप मुझे डांस करते देखना चाहते थे है ना?…फिर क्या उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म के पेप्पी नंबर से कमल हासन के स्टेप्स को कॉपी किया और फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहे.

वायरल हुए वाशिंगटन

कहने की जरूरत नहीं है कि क्रिकेटर के डांस क्लिप को कई इंस्टा यूजर्स ने पसंद किया है और हर कोई उनके स्टाइलिश अंदाज की भी तारीफ कर रहा है. वाशिंगटन सुंदर के डांस स्किल से इंप्रेस होने में उनके साथी क्रिकेटर मुरुगन अश्विन भी हैं, जिन्होंने डांस क्लिप का जवाब फायर स्माइली के साथ दिया है. चूंकि वाशिंगटन चेन्नई के रहने वाले हैं और साउथ की भाषा पर उनकी पकड़ अच्छी है, लिहाजा वे Pathala Pathala पर शानदार मूव्स करते दिख रहे हैं.

शानदार रहा विक्रम का कलेक्शन

बात अगर विक्रम फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Vikarm Box Office Collection) के आंकड़ों को लेकर करें तो इसने 10 दिनों में 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. हाल ही में विक्रम की सफलता का जश्न मनाया गया, इस दौरान सलमान खान भी मौजूद थे. फिल्म ने विशेष रूप से तमिलनाडु में अच्छा प्रदर्शन किया है और ये राज्य में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है. कमल हासन की फिल्म ने केजीएफ 2 को पछाड़कर तमिलनाडु में दूसरे स्थान हासिल किया है. रिपोर्ट के मुताबिक तमिलनाडु में विक्रम का अब तक का कुल कलेक्शन 116 करोड़ रुपए है, जबकि केजीएफ 2 का कलेक्शन 109 करोड़ रुपए है.

Tags: Indian crickedt team, Kamal haasan, Washington Sundar



image Source

Enable Notifications OK No thanks