Vikram Box Office Collection: कमल हासन की ‘विक्रम’ की रिकॉर्ड कमाई, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़ रुपए


Vikram Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : MOVIE POSTER
Vikram Box Office Collection

Vikram Box Office Collection: कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘विक्रम’ (जो 3 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई), ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें अकेले तमिलनाडु से 21 करोड़ रुपये का कलेक्शन है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के साथ-साथ केरल में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसने कर्नाटक (3.40 करोड़ रुपये), तेलंगाना और आंध्र प्रदेश (2.9 करोड़ रुपये) में काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, भारत के बाकी हिस्सों में फिल्म ने 0.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि वैश्विक स्तर पर भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, फिल्म ऑल इंडिया लेवल पर वीकेंड कलेक्शन में 85 करोड़ रुपये तक पहुंचना लगभग तय है, जबकि कुछ एनालिस्ट्स फिल्म को पहले तीन दिनों में 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की संभावना भी देते हैं।

यह फिल्म राष्ट्रीय स्तर पर अक्षय कुमार अभिनीत ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और अदिवी शेष-स्टारर ‘मेजर’ से भिड़ गई। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भविष्यवाणी की है कि ‘विक्रम’ कुछ ही दिनों में अकेले तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा।

विश्लेषकों के मुताबिक, फिल्म न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका जैसे देशों में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेगी।

‘विक्रम’ लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसमें कमल हासन एक सेवानिवृत्त रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। विजय सेतुपति और फहद फासिल भी फिल्म में हैं, जिसमें नरेन, कालिदास जयराम, चेंबन विनोद, हरीश पेराडी, स्वास्तिका कृष्णन, मैना नंदिनी और माहेश्वरी चाणक्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

तमिल सुपरस्टार सूर्या का फिल्म में एक विस्तारित कैमियो है। ‘विक्रम’ आर महेंद्रन और कमल हासन की राज कमल इंटरनेशनल मूवीज द्वारा निर्मित है।

(इनपुट-आईएएनएस)

यहां पढ़ें

कुवैत और ओमान के बाद अब इस देश ने भी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज पर लगाया बैन

सीएम योगी ने यूपी में टैक्स फ्री की अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, अमित शाह ने पत्नी संग देखी फिल्म



image Source

Enable Notifications OK No thanks