रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी में शामिल होंगे शाहरुख खान, आमिर खान और संजय लीला भंसाली- रिपोर्ट


रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे शाहरुख-आमिर और संजय लीला भंसाली- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे शाहरुख-आमिर और संजय लीला भंसाली

Highlights

  • आलिया भट्ट हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आईं
  • आलिया भट्ट, शाहरुख खान के साथ ‘डिअर जिंदगी’ में काम कर चुकी हैं

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। बॉलीवुड के गलियारों में सिर्फ रणबीर और आलिया की शादी के चर्चे ही हैं। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल उठना लाजिमी है कि कौन-कौन से बॉलीवुड सेलेब्स इस शादी में शिरकत करेंगे। इस शादी में बेहद कम मेहमान नजर आएंगे ऐसे में लोगों के मन में और भी ज्यादा उत्सुकता है कि कौन-कौन इस शादी का हिस्सा बनेगा। इस बीच खबर आई है कि किंग खान शाहरुख और मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान भी इस शादी का हिस्सा बनेंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वरमाला समारोह में बॉलीवुड से शाहरुख खान और परिवार, आमिर खान और संजय लीला भंसाली शामिल होंगे। करण जौहर और अयान मुखर्जी भी शादी में शामिल होंगे। आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

वास्तु अपार्टमेंट परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और किसी भी बाहरी व्यक्ति को बिना अनुमति के प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सोमवार को विवाह स्थल- आरके स्टूडियो और कृष्णा राज बंगले को रोशनी से सजाया गया, सब्यसाची के आउटफिट भी विवाह स्थल पर पहुंचाए गए। कल से शादी के उत्सव शुरू होंगे।

ये भी पढ़ें-

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks