आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 15 अप्रैल को RK हाउस में करेंगे शादी, लकी नंबर ‘8’ से है ये कनेक्शन


Ranbir kapoor alia bhatt रणबीर कपूर-आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @DESHI_INDIAN01
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर बहुत सारी चर्चाएं हैं। लेकिन अब शादी की सही तारीख और इसके पीछे की वजह सामने आ गई है। पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी चेंबूर में कपूर के पैतृक घर ‘आरके हाउस’ में हो रही है। 13 अप्रैल को रणबीर कपूर की मेहंदी का समारोह होगा।

पहले खबर आई थी कि आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल को होगी, फिर खबर आई कि 17 अप्रैल को होगी, लेकिन ताजा अपडेट ये है कि रणबीर और आलिया 15 अप्रैल, 2022 को शादी करेंगे। पंजाबी परंपरा का पालन करते हुए, दोनों 15 की रात को 2 बजे से 4 बजे के बीच तारों के नीचे साथ रहने की कसमें खाएंगे यानी कि 16 अप्रैल की सुबह-सुबह ये शादी होगी। वरमाला होने के बाद तस्वीरें मीडिया को दी जाएंगी।

16 तारीख को शादी की तारीख के पीछे तर्क

कपूर खानदान ने शादी के लिए 16 तारीख को क्यों चुना इसके लिए भी लकी 8 नंबर है। दरअसल रणबीर का लकी नंबर 8 है, उनके माता-पिता का लकी नंबर भी 8 रहा है। 15 वीं रात यानी कि 16 वीं सुबह रणबीर कपूर अपनी प्रेमिका के साथ जब फेरे लेंगे। 16 (दिनांक)+4(महीना)+2022(साल)=2042 होता है। और अब, जब आप 2042, यानी = 2+0+4+2 जोड़ते हैं, तो यह ‘8’ बन जाता है, जो कि बर्फी अभिनेता रणबीर कपूर का लकी नंबर है। लगता है यही कारण है कि दोनों ये शादी 16 तारीख को कर रहे हैं।

वेडिंग फंक्शन की डेट

शादी का उत्सव 13 अप्रैल से शुरू होकर 15 अप्रैल तक चलेगा। 13 तारीख को मेहंदी फंक्शन उनके घर बांद्रा (वास्तु) में होगा।

14 को हल्दी/संगीत भी उनके घर वास्तु में होगा।
बड़ा दिन- 15 तारीख को आरके हाउस में शादी होगी।
ग्रैंड रिसेप्शन भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए होगा जिसकी तारीख अभी तय नहीं है।

शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार शामिल होंगे। करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, अयान मुखर्जी, करण जौहर, आकांक्षा रंजन शादी का हिस्सा बनेंगे। बाकी लोगों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन होगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks