PHOTO: डिनर एंजॉय करते दिखे रणबीर कपूर, फैंस बोले- “आलिया कहां है, उसे भी बुलाओ…”


Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
परिवार के साथ डिनर करते रणबीर कपूर

Highlights

  • रणबीर कपूर अपनी बहन और मां के साथ एंजॉय किए डिनर
  • फैंस को खल रही है आलिया भट्ट की कमी
  • आलिया भट्ट के लिए बेताब दिखे फैंस

एक्टर रणबीर कपूर और आलिय भट्ट बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जो खुशनुमा पल साथ ही बिताते हैं। मगर अबकी बार रणबीर आलिया के बिना ही डिनर पार्टी एंजॉय किए। वो फोटो में काफी खुश भी दिखे। अब भले ही उनको आलिया की कमी महसूस नहीं हुई लेकिन फैंस तो आलिया को तलाश रहे हैं। उनको रणबीर कपूर की लेटेस्ट फोटो में आलिया की कमी महसूस हो रही है।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कीं। फोटो में रिद्धिमा अपने भाई रणबीर और मां नीतू कपूर के साथ डिनर कर रही हैं। इस तस्वीरे में भाई बहन का प्यार खुलकर नजर आ रहा है। खासकर रणबीर की मुस्कान काफी कुछ बयां कर रही है।

यह भी पढ़ें- ‘गर्लफ्रेंड’ सबा आजाद ने गाने से ऋतिक को किया खुश, एक्टर ने कमेंट कर के बता दी दिल की बात

रिद्धिमा कपूर साहनी ने फोटो शेयर करके लिखा- Love & only love. (प्यार और सिर्फ प्यार)। इस फोटो में वो अपने परिवार के साथ मस्त टाइम बिताती दिख रही हैं। इस पर यूजर कमेंट कर रहे हैं- “आलिया की कमी है, आलिया को भी बुलाओ…आलिया कहां है?।” इस तरह के कई कमेंट्स हैं।

alia ranbir

Image Source : INSTAGRAM

रिद्धिमा कपूर की पोस्ट पर फैंस के कमेंट

SaReGaMaPa 2022 Winner : जानिए 19 साल की Neelanjana Ray के बारे में सबकुछ

बता दें,  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस मूवी में महानायक अमिताभ बच्‍चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म सितंबर में रिलीज हो सकती है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks