घर पर गंगूबाई की तरह बात करने लगी थीं आलिया भट्ट, परेशान होकर रणबीर कपूर ने कर डाली थी शिकायत


Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्म का बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Berlin International Film Festival) में बुधवार को प्रीमियर हुआ है. आलिया की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. अब फैंस इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के बर्लिन फेस्टिवल में प्रीमियर होने के बाद आलिया  भट्ट और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने मीडिया से बातचीत की. जहां संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया कि आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उनकी शिकायत डायरेक्टर से की थीं.

संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया कि आलिया अपने किरदार में इतना घुस गई थीं कि वह रणबीर कपूर के लिए एंटरटेनमेंट बन गई थीं. संजय लीला भंसाली ने फिल्म में आलिया की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है वह अपनी रियल लाइफ में आलिया से ज्यादा गंगूबाई बन गई थीं. वह घर पर गंगूबाई की तरह बात करती थीं जिसकी वजह से उनके बॉयफ्रेंड रणबीर ने उनकी शिकायत की थी.


रणबीर ने गंगूबाई स्टाइल में की थी आलिया की तारीफ
गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर रिलीज होने के बाद रणबीर कपूर से उनका रिएक्शन पूछा गया था.उसके बाद रणबीर ने गंगूबाई स्टाइल में नमस्ते करते हुए रिएक्शन दिया था. रणबीर की ये तस्वीर आलिया ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया था.

आलिया ने की गंगूबाई स्टाइल में बात
प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब फिल्म के स्क्रीनिंग के बाद आलिया से कुछ शब्द कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने गंगूबाई स्टाइल में कहा- भाषण, वाषण देने की आदत नही है मुझे. उन्होंने ऑडियन्स को फिल्म देखने के लिए शुक्रिया भी कहा.

गंगूबाई काठियावाड़ी की बात करें तो यह हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है. फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन, शान्तनु माहेश्वरी, विजय राज और इंदिरा तिवारी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Netflix Web Series: रियल लाइफ इवेंट पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Amazon Prime पर इस दिन आने वाली है अब तक का सबसे महंगी सीरीज The Lord Of The Rings: The Rings Of The Power, यहां देखें Teaser



image Source

Enable Notifications OK No thanks