आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी!


Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी नई फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. आलिया और रणबीर कपूर (Alia and Ranbir Kapoor) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अब दोनों की शादी होते देखना चाहते हैं. यही कारण है कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Kapoor Marriage) की शादी की चर्चाएं लगातार सोशल मीडिया पर होती रहती हैं. इन्हीं अफवाहों पर आलिया ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, उनकी शादी भेड़िया आया वाली कहानी जैसी हो गई है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी शादी की इतनी चर्चाएं हो चुकी हैं, अब अगर वह असली में शादी करेंगी तो लोग उसे अफवाह मानकर रिजेक्ट कर देंगे. आलिया (Alia Bhatt) ने साथ में कहा, ऐसी स्थिति उनके लिए अच्छी होगी. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म कंपैनियन को इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘जो भी यह अफवाहें फैला रहा है, वह भेड़िया आया, भेड़िया आया वाली कहानी की तरह हो गया है. भेड़िया आने की इतनी अफवाह फैल चुकी है कि जब वह असली में शादी करेंगी तब लोगों को लगेगा कि यह अफवाह है और यह उनके लिए अच्छा होगा क्योंकि किसी को पता ही नहीं लगेगा.’ 

बता दें एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था, वह और आलिया (Alia Bhatt) अब तक शादी कर चुके होते अगर कोविड 19 (Covid-19) महामारी नहीं आई होती. वैसे तो आलिया और रणबीर कपूर को कई बार पब्लिकली प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है, दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकट में कई बड़ी फिल्में हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Movies) की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. साल 2022 में आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी.

Sridevi Photos: यूं ही नहीं श्रीदेवी को मिला था रूप की रानी का तमगा, ये तस्वीरें हैं सबूत 

Gehraiyaan: दीपिका को Kiss करते देख सिद्धांत के चाचाजी ने फोन करके पूछा था ऐसा सवाल, जानकर छूट जाएगी हंसी!

image Source

Enable Notifications OK No thanks