रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया भट्ट ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘मैं उनसे मन में शादी कर चुकी हूं’


Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: बॉलीवुड में कई कपल्स लंबे समय की डेटिंग के बाद शादी कर अपने रिश्ते को मुकाम तक पहुंचा रहे हैं. इसी वजह से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की भी शादी के कई बार कयास लग चुके हैं लेकिन हर बार ये खबरें अफवाहें ही साबित होती हैं. दोनों तकरीबन चार साल से सीरियस रिलेशनशिप में हैं. आखिर शादी पर इस कपल के क्या विचार हैं? इस सवाल का आलिया भट्ट ने जवाब दिया है. 

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं मन में रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हूं और मुझे लगता है कि दिमागी तौर पर मैं उनके साथ लंबे समय से शादीशुदा हूं. मुझे लगता है कि हर चीज के पीछे एक कारण छुपा होता है. जब शादी का वक्त आएगा, इसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से अंजाम दिया जाएगा.’ 

वैसे इससे पहले 2020 में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में आलिया को अपनी गर्लफ्रेंड बताते हुए रिश्ता कंफर्म किया था और कहा था कि अगर कोरोना नहीं होता तो वो आलिया से 2020 में ही शादी कर चुके होते. वैसे इसके बाद दोनों को पब्लिकली कई बार एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए देखा गया है. आलिया अक्सर रणबीर के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में पहली बार रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी. यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी. रणबीर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह फिलहाल फिल्म एनिमल की शूटिंग में व्यस्त हैं.  

गरबा और भंसालीः Aishwarya Rai और Deepika Padukone के बाद बिजली के करंट सी नाचीं Alia Bhatt, Dholida गाने में किए ये स्टेप लगते हैं कॉपी

स्क्रीन पर Alia Bhatt – Ranbir Kapoor की जोड़ी नहीं बल्कि लाडली को इस एक्टर के साथ देखने के लिए बेताब है भट्ट फैमिली!

image Source

Enable Notifications OK No thanks