आलिया भट्ट ने ‘ढोलीड़ा’ गाने पर लगाए जमकर ठुमके, गरबा देख आ जाएगी नवरात्रि की याद


Gangubai Kathiawadi First Song: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का सभी को बेसब्री से इंतजार है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से हर कोई आलिया की एक्टिंग का दीवाना हो गया है. अब बस हर कोई फिल्म का इंतजार कर रहा है. मेकर्स ने फिल्म से आलिया का एक और रुप दिखाकर और एक्साइटिड कर दिया है. आज फिल्म का पहला गाना ढोलीड़ा रिलीज हो गया है. इस गाने में आलिया जबरदस्त गरबा करती नजर आ रही हैं. ढोल की बीट पर आलिया ने अपने मूव्स से सभी को दीवाना बना लिया है.

 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा- संजय लीला भंसाली के गाने के म्यूजिक पर डांस करके सपना सच हो गया. मेरा दिल हमेशा ढोलीड़ा पर धड़केगा.

गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले गाने को जाह्नवी श्रीमनकर और शैल हाड़ा ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. आलिया भट्ट का डांस क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. गंगूबाई काठियावाड़ी का गाना रिलीज होते ही सबको पसंद आ रहा है. रिलीज होते ही इस गाने को कुछ मिनटों में हजारों लोग देख चुके हैं. 

image Source

Enable Notifications OK No thanks