IPL 2022 Auction: शाहरुख पर लगी 9 करोड़ की बोली, जानिए 2 किंग्स की लड़ाई में किसने मारी बाजी


नई दिल्ली. आईपीएल ऑक्शन 2022 (IPL Auction 2022) में उम्मीद के मुताबिक शाहरुख खान पर बड़ी बोली लगी. उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच दिलचस्प लड़ाई देखने को मिली. विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए पहचान बनाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर शुरुआत में तो कोलकाता और चेन्नई ने बोली लगाई. 5 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाने के बाद शाहरुख की केकेआर रेस से हट गई. इसके बाद प्रीति जिंटा और नेस वाडिया की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने एंट्री मारी और चेन्नई सुपर किंग्स से अपने शाहरुख खान को छीन लिया.

शाहरुख खान () घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं. दूसरी ओर आईपीएल में वे पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए ही खेलते रहे हैं. यही कारण है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए पूरा जोर लगाया. अंतत: पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ की बोली लगाकर यह रेस अपने नाम किया.

क्रिकेटप्रेमी जानते हैं कि आईपीएल ऑक्शन 2022 के पहले दिन शनिवार को देश-विदेश के कई क्रिकेटरों पर करोड़ों की बोलियां लगीं. ईशान किशन (Ishan Kishan) पर मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपए की बोली लगाई. यह आईपीएल ऑक्शन 2022 की सबसे बड़ी बोली और आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी बोली है.

Tags: KKR, Punjab Kings, Shahrukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks