रणबीर कपूर की यूं ही मुरीद नहीं हैं आलिया भट्ट, एक्टर की इन क्वालिटीज पर छिड़कती हैं अपनी जान!


Gangubai Kathiawadi Actress Alia Bhatt Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. आलिया (Alia Bhatt New Film) फिल्म के साथ-साथ अपने लव रिलेशनशिप को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बेस्ट बॉयफ्रेंड बताया है. 

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Interview) ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातें बताईं. एक्ट्रेस से इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की क्वालिटीज भी पूछी गईं. आलिया ने जवाब देते हुए कहा, रणबीर कपूर बेस्ट बॉयफ्रेंड एवर हैं, वह बहुत प्यारे हैं, वो अच्छे से सुनते हैं, काफी अच्छे से समझते और काफी मजाकिया हैं. आलिया (Alia Bhatt) रणबीर के बारे में बात करते हुए कहती हैं, वह हमेशा एंटरटेन करते रहते हैं. 

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने जैसे रणबीर कपूर की तारीफ में पुल बांधें इससे तो साफ होता है कि एक्ट्रेस उनकी कितनी बड़ी मुरीद हैं. बता दें हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Marriage) ने एक अन्य इंटरव्यू में शादी के सवालों पर कहा था, वह अपने दिमाग में रणबीर से शादी कर चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, उनकी शादी भेड़िया आया भेड़िया आया कहानी की तरह हो गई है. उनकी जब असल में शादी होगी तो लोग उसे अफवाह मानकर रिजेक्ट कर देंगे.

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की जल्द ही दो बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं- ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’. इसी के साथ आलिया (Alia Bhatt New Movies) के पास कई बड़ी फिल्में मौजूद हैं. बता दें साल 2022 में आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. 

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks